*बेगूसराय देशभक्तों की धरती, 2024 में 2019 से भी प्रचंड होगी जीत : सम्राट चौधरी*

*बेगूसराय देशभक्तों की धरती, 2024 में 2019 से भी प्रचंड होगी जीत : सम्राट चौधरी*


*तुष्टिकरण के लिए सनातनियों का अपमान बंद करना होगा : सम्राट चौधरी*


*गिरिराज सिंह जी के नामांकन समारोह सह आशीर्वाद जनसभा में उमड़ा जनसैलाब ऐतिहासिक विजय पर मुहर है : सम्राट चौधरी*


                        ---------------------------------------------------


पटना, 19 अप्रैल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री आज बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी श्री गिरिराज सिंह के नामांकन समारोह सह आशीर्वाद जनसभा में भाग लेने बेगूसराय पहुँचें। 


श्री चौधरी ने आये लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बेगूसराय की धरती देशभक्तों की धरती है और यहां से 2024 में 2019 से भी एनडीए की प्रचंड जीत होगी। उन्होंने लोगों में उत्साह भरते हुए कहा कि नामांकन समारोह सह आशीर्वाद जनसभा में उमड़ा जनसैलाब ऐतिहासिक विजय पर मुहर है। 


उन्होंने साफ तौर पर कहा कि तपती गर्मी में भी आमजन का फिर एक बार मोदी सरकार के लिए उत्साह-उमंग देखने योग्य है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी जी देश को और बिहार को श्रेष्ठ बनाने के लिए संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने की ओर चल पड़े हैं। 

उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद के अध्यक्ष सावन में मटन बनाकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को खिला रहे थे। उनके पुत्र उनसे आगे निकलते हुए हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए वीडियो शेयर कर रहे है, वह भी नवरात्रि में। उन्होंने साफ तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि आप कुछ भी खाए लेकिन तुष्टिकरण के लिए सनातनियों का अपमान बंद करना होगा ।


उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने कहा कि एनडीए जब भी सरकार में रही है, तब ही आरक्षण बढ़ाया गया। प्रधानमंत्री ने सभी की चिंता की। आज तक सामान्य गरीब परिवारों की चिंता किसी ने नहीं की, लेकिन प्रधानमन्त्री ने सवर्ण गरीबों को भी आरक्षण दिया। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष के लिए उनका परिवार ही आरक्षण है। उनकी चिंता अपनी टूरिस्ट बेटी को सांसद बनाने की है। 


उन्होंने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है। देश का सम्मान दुनिया में बढ़ रहा है। 


इस अवसर पर लोजपा (रा) के प्रमुख श्री चिराग पासवान जी एवं एनडीए के सभी वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्तागण मौजूद रहें।

0 Response to " *बेगूसराय देशभक्तों की धरती, 2024 में 2019 से भी प्रचंड होगी जीत : सम्राट चौधरी*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article