यामाहा ने स्मार्ट की से सुसज्जित एयरोक्स 155 वर्जन एस का लॉन्च किया है

यामाहा ने स्मार्ट की से सुसज्जित एयरोक्स 155 वर्जन एस का लॉन्च किया है

 

स्मार्ट की की सुविधाएं में आंसर बैक, अनलॉक और इमोबिलाइज़र शामिल हैं।



पटना: इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) प्रा॰ लि॰ ने आज 'द कॉल ऑफ द ब्लू' ब्रांड अभियान के साथ, एयरोक्स 155 वर्जन एस का लॉन्च किया है, जो प्रदर्शन, शैली और नवाचार की भावना को प्रतिष्ठित करता है। मैक्सी-स्पोर्ट्स स्कूटर का यह नवीनतम संस्करण एडवांस्ड स्मार्ट की तकनीक के साथ आता है, जो शहरी स्थलों में घूमने वाले राइडर्स के लिए सुविधा और सुरक्षा को बढ़ाने का उद्देश्य रखती है। एयरोक्स 155 वर्जन एस, दो मोहक रंगों - सिल्वर और रेसिंग ब्लू में ब्लू स्क्वायर शोरूम पर ही उपलब्ध होगी, दिल्ली के एक्स-शोरूम पर 1,50,600 रुपये कीमत में।.


एयरोक्स 155 वर्जन एस की स्मार्ट की सुविधा शहरी गतिविधियों को परिभाषित करने और राइडर्स को सुविधा प्रदान करने के लिए तैयार की गई है। इसकी खासियत में शामिल हैं उत्तर वापसी की क्षमता, अनलॉक करने की क्षमता और इमोबिलाइज़र। इसके अलावा, यह कीलेस इग्निशन स्टार्टअप प्रक्रिया को सरल बनाता है, जिससे राइडर्स को मैनुअल की डालने की परेशानी से छुटकारा मिलता है। राइडर को स्मार्ट की को विद्युत आवेदन करके वाहन को आसानी से चालू कर सकता है। इस नवाचार से केवल रोटेशन के द्वारा इग्निशन स्थिति को घुमाकर स्टार्ट बटन दबाने से वाहन आसानी से चालू होता है।.


यह नवाचार न केवल सुविधा को बढ़ाता है, बल्कि अनधिकृत पहुंच या चोरी के जोखिम को कम करके सुरक्षा को मजबूत करता है। स्मार्ट की में इमोबिलाइज़र की विशेषता शामिल है, जो सुरक्षा की गारंटी देती है जब की चाबी की रेंज से बाहर होती है, जिससे राइडर्स को संभावित खतरों से मानसिक शांति मिलती है। अंततः, एयरोक्स 155 वर्जन एस की स्मार्ट की की क्षमताएं सुविधा, सुरक्षा और उन्नत तकनीक को सुगठित ढंग से एक साथ मिलाकर यूजर अनुभव को पुनर्निर्भर करती है, जो आज के शोरगुल से भरे शहरी दृश्य में राइडर्स के लिए एक मुलायम और आनंदमय यात्रा प्रदान करती है।

0 Response to "यामाहा ने स्मार्ट की से सुसज्जित एयरोक्स 155 वर्जन एस का लॉन्च किया है"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article