होटल मौर्या में दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी का शुभारंभ    ग्राहकों को लुभा रहे विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी

होटल मौर्या में दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी का शुभारंभ ग्राहकों को लुभा रहे विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी

 

पटना (16/03/2024) : दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 33वें संस्करण का शुभारंभ शनिवार को पटना के होटल मौर्या में किया गया। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. साहिना खान, विशिष्ट अतिथि लायन वीणा गुप्ता, इश्मीत चावला व बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक एवं सीईओ संजय अग्रवाल द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में 40 से अधिक स्टॉल लगाए गए हैं, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों के डिजाइनर ज्वेलरी, कपड़े, घरेलू सजावट उत्पाद, फुटवेयर्स आदि ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। 

इस अवसर पर उपस्थित बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक एवं सीईओ संजय अग्रवाल ने बताया कि हम इस बार ग्राहकों के लिए होली एवं अन्य त्योहारों को ध्यान में रखते हुए इस प्रदर्शनी को यहाँ लेकर आए हैं। यहाँ ग्राहक विभिन्न प्रकार के उत्पादों से अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। इस प्रदर्शनी में खासकर होली एवं वेडिंग के खास कलेक्शंस को शामिल किया गया है। फैशन में स्थानीय पसंद को ध्यान में रखते हुए देश भर से ब्रांडों को चुनते हुए पूरे देश से प्रीमियम ब्रांडो को इस प्रदर्शनी के लिए चयनित किया गया है। बुटिक्स ऑफ इंडिया इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में विशेष रूप से अपने क्यूरेटेड शो को पेश करने जा रहा है जिसमें फैशन, ब्राइडल वियर, होम डेकोर, हैंडलूम,ज्वैलरी, एक्सेसरीज, किड्स वियर के साथ मेन्स वियर शामिल है।


 यह प्रदर्शनी सभी ग्राहकों के लिए निःशुल्क प्रवेश के साथ सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक खुला रहेगा। संजय अग्रवाल ने कहा कि बीओआई न केवल खरीदारी करने का स्थान है, बल्कि यह कई छोटे नवोदित उद्यमी लोगों के लिए एक व्यापार मंच भी है, जो जीवन में कुछ बड़ा करने का सपना देखते हैं।

0 Response to " होटल मौर्या में दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी का शुभारंभ ग्राहकों को लुभा रहे विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article