श्री चिराग हाजीपुर के चौहरमल नगर स्थित अपने पिता और पार्टी के संस्थापक श्रद्धेय रामविलास पासवान जी के आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किए और उनसे आशीर्वाद लिये ।

श्री चिराग हाजीपुर के चौहरमल नगर स्थित अपने पिता और पार्टी के संस्थापक श्रद्धेय रामविलास पासवान जी के आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किए और उनसे आशीर्वाद लिये ।


दिनांक 24 मार्च, 2024

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का पटना एयरपोर्ट पहुंचते हीं पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे गर्मजोशी के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया। लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि “मैं प्रधानमंत्री मोदी का आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने गठबंधन का नेतृत्व करते हुए गठबंधन के हर साथी को सम्मान देने का काम किया। गठबंधन के तमाम घटक दलों का धन्यवाद करता हूं जिस तरह से हमारी पार्टी  को सम्मान दिया। ये हमारे हर कार्यकर्ता के संघर्ष और धैर्य को सम्मान है। जिसे प्रधानमंत्री और एनडीए ने सम्मानित किया। पटना एयरपोर्ट से सीधे चिराग अपने पूरे परिवार के साथ पिता की कर्मभूमि हाजीपुर पहुंचे जहां चौहरमल नगर स्थित पार्टी के संस्थापक पद्म भूषण श्रद्धेय रामविलास पासवान जी के आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनका आशीर्वाद लिये। 


हाजीपुर की सीमा में प्रवेश करते हीं उनके काफिले पर जेसीबी द्वारा कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा की। हाजीपुर में प्रेस से बात करते हुए जिस तरह हाजीपुर की सेवा हमारे पिता और हमारे नेता ने की है, जिसके कारण पूरे देश में जाने गयें। यह उनकी कर्म भूमि रही है उनकी वजह से आज मुझे सेवा करने का मौका मिला है। हाजीपुर की जनता से यह वादा करता हूं कि पापा की जितने कार्य अधूरे है उनसब को मैं पूरा करूंगा। हाजीपुर को लेकर पापा रूप में जाना जाता था वैसे हीं मैं भी हाजीपुर की सेवा करूंगा और हाजीपुर को देश के मान चित्र पर सर्व श्रेष्ठ जिला और पहला नंबर पर लाने का प्रयास करूंगा। श्री चिराग ने कहा कि हाजीपुर हमारी पार्टी की मां है जहां हमारे पिता श्रद्धेय रामविलास पासवान जी को पहचान मिली थी। अब मैं हाजीपुर की जनता का सेवा करने आया हूं हाजीपुर का बेटा बनकर उनका सेवा करूंगा। 


0 Response to "श्री चिराग हाजीपुर के चौहरमल नगर स्थित अपने पिता और पार्टी के संस्थापक श्रद्धेय रामविलास पासवान जी के आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किए और उनसे आशीर्वाद लिये ।"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article