पटना के कुर्थौल बाजार में खुला द जावेद हबीब सैलून  --- मुख्य अतिथि के रूप में पटना पहुंचे जावेद हबीब ने किया शुभारंभ

पटना के कुर्थौल बाजार में खुला द जावेद हबीब सैलून --- मुख्य अतिथि के रूप में पटना पहुंचे जावेद हबीब ने किया शुभारंभ


पटना ( 19 फरवरी, 2024 ) : अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त हेयर एंड ब्यूटी सैलून द जावेद हबीब ने कुर्थौल बाजार के जेएमडी मार्केट, पटना में अपने प्रीमियम सैलून की शुरुआत की। इस लग्जरी सैलून में ग्राहकों को बाल, सौंदर्य, मेकअप, नाखून आदि जैसी सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी। सैलून का उद्घाटन विश्व प्रसिद्ध हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब, मास्टर फ्रेंचाइजी बिहार अरविन्द कुमार व फ्रेंचाइजी ओनर आकाश कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। इस अवसर पर उपस्थित हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब ने कहा कि मौसम शुरू हो चुका है और हम सभी को अपने बालों और त्वचा को लेकर चिंताएं रहती हैं। इस मौसम में अपने बालों का ख्याल रखना बेहद जरूरी है क्योंकि उनमें नमी आ जाती है। गर्म पानी में बाल धोना एक आम गलती है जो लोग करते हैं। गर्म पानी आपके सिर की त्वचा को शुष्क कर देता है जिससे खुजली और रूसी हो जाती है। अपने बालों को ठंडे पानी से धोने से आपके बाल अधिक नुकसान से बचाते हैं। बाल धोने से ठीक 10 मिनट पहले थोड़ा सा तेल लगाना सबसे अच्छा कंडीशनर है। या फिर हफ्ते में एक बार हेयर स्पा के लिए जाएं। नियमित फेशियल उचित पोषण के साथ आपके चेहरे को चमकदार बनाए रखने में मदद करता है। वहीं फ्रेंचाइजी ओनर आकाश कुमार ने कहा कि 

इस सैलून में हमारे पास क्लीनअप, डीटीएएन और हर्बल फेशियल सर्विस पेशकशों की एक विस्तृत श्रृंखला है। इस नए सैलून में आप सर्वोत्तम स्वच्छता, उपायों और अत्यधिक सुरक्षा की गारंटी के साथ इन सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। यह सभी जावेद हबीब सैलून में से एक लक्जरी प्रारूप का सैलून है जहाँ आपको सौंदर्य की सारी सुविधाएं एक ही छत के नीचे सुलभ तरीके से प्रदान की जाएगी। मास्टर फ्रेंचाइजी बिहार अरविन्द कुमार ने बताया कि जावेद हबीब भारत में वेलनेस फैलाने वाले प्रमुख हेयर एंड ब्यूटी सैलून में से एक है। कंपनी के पूरे भारत में लगभग 1000 सैलून हैं। कंपनी बिहार - झारखण्ड में पैशनेट पार्टनर्स को आमंत्रित कर रही है ताकि वो इस सैलून से जुड़कर इसका लाभ उठा सकें।

0 Response to " पटना के कुर्थौल बाजार में खुला द जावेद हबीब सैलून --- मुख्य अतिथि के रूप में पटना पहुंचे जावेद हबीब ने किया शुभारंभ"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article