विदाई बजट को याद कर जनता एनडीए को सबक सिखाएगी: एजाज अहमद

विदाई बजट को याद कर जनता एनडीए को सबक सिखाएगी: एजाज अहमद


पटना 1 फरवरी 2024

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने आम बजट को जन विरोधी,किसान - नौजवान विरोधी और विकास से कोसों दूर रहने वाला बजट बताया । और कहा कि जिस बजट में आम जनता और विकास की बातें नहीं हो ,उस बजट को व्यर्थ  की कवायद ही माना जाएगा।

   इन्होंने आगे कहा कि केंद्र की सरकार को 10 साल होने को है, लेकिन आज भी देश का नौजवान नौकरी और रोजगार के लिए सड़कों पर मारे -मारे फिर रहा है , इनके रोजगार के लिए  दस सालों में जुमलेबाजी के अलावा कुछ नहीं किया गया। बजट में रोजगार और छात्रों के हितों के लिए कोई प्रावधान नहीं किया गया  है।

 एजाज ने कहा कि 2022 तक किसानों को दुगुना लाभ देने की बात करने वाली केंद्र की भाजपा सरकार किसानों के हितों के लिए कोई काम नहीं किया है। सबसे अफसोस की बात यह है कि केंद्र सरकार ने टैक्स स्लैब और बिहार के हितों के लिए भी कोई बातें  इस बजट में सामने नहीं लाई गई ,यह बजट पूरी तरह से बिहार विरोधी आमजनों को ठगी का शिकार बनाने वाली तथा गरीबों को और गरीब बनाने वाला बजट है ।

        इन्होंने आगे कहा कि भाजपा की विदाई वाली बजट को आम जनता याद करते हुए केंद्र सरकार को सबक सिखाएगी ,क्योंकि सरकार ने कभी भी आम जनता के हितों का ख्याल नहीं किया और न ही महंगाई कम करने की दिशा में कोई काम किया है।

0 Response to "विदाई बजट को याद कर जनता एनडीए को सबक सिखाएगी: एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article