मुजफ्फरपुर में पारस एचएमआरआई के कार्डियो ओपीडी सेंटर का किया गया उद्घाटन

मुजफ्फरपुर में पारस एचएमआरआई के कार्डियो ओपीडी सेंटर का किया गया उद्घाटन


मुजफ्फरपुर के लोगों की सुविधा के लिए उनके शहर में पारस एचएमआरआई, पटना की ओर से नए ओपीडी सेंटर की शुरुआत की गई है। मुजफ्फरपुर के अशोका हॉस्पिटल में शनिवार को पारस एचएमआरआई, पटना के नए कार्डियोलाॅजी ओपीडी सेंटर का उद्घाटन किया गया। भव्य उद्घाटन समारोह में इस ओपीडी सेंटर का उद्घाटन कंसल्टेंट डॉ. सिद्धनाथ सिंह, डीएम, कार्डियोलोजिस्ट ने किया और उन्होने बताया कि प्रत्येक शनिवार को हृदय रोग की ओपीडी सेवा दी जाएगी। डॉ. सिद्धनाथ सिंह पटना पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल के वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ हैं जिन्हें एंजियोग्राफी, एंजियोप्लास्टी, पेसमेकर एंव अन्य हृदय रोग से जुड़ी बीमारियों के सफल इलाज का 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। उन्होने 10 हजार से ज्यादा एंजियोग्राफी, एंजियोप्लास्टी, पेसमेकर, आईसीडी, बीएमवी जैसे जटिल आप्रेशन किये हैं।

इस मौके पर पारस एचएमआरआई,  पटना के जीएम मार्केटिंग कुमार यशवंत ने बताया कि, "हमारा प्रयास है कि बिहार के सभी नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। इसके लिए हमने वादा किया था कि बिहार के विभिन्न जिलों में पारस के ओपीडी सेंटर खोले जायेंगे। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में यह पांचवां ओपीडी सेंटर खोला गया है। आपातकालीन स्थिति में यदि किसी मरीज को एम्बुलेंस की आवश्यकता होती है तो पारस एचएमआरआई की ओर से नि:शुल्क सेवा पूरे बिहार में दी जा रही है इस नि:शुल्क सुविधा का लाभ 0612-7107788 पर कॉल कर लिया जा सकता है।

अशोका हॉस्पिटल के प्रबन्ध निदेशक डॉ. सुभाष कुमार एंव डॉ. चन्दन कुमार ने पारस अस्पताल की विस्तारित सेवा मुजफ्फरपुर में उनके अस्पताल में शुरू होने पर हर्ष जताया। उन्होंने कहा कि, "अब जिलावासियों को कार्डियोलॉजी सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा सेवा परामर्श के लिए जिले से बाहर नहीं जाना पड़ेगा और ऐसे मरीज जिन्हें कार्डियोलोजी मे उच्च सुविधाओं की जरूरत होगी उन्हें पारस एचएमआरआई के माध्यम से उत्कृष्ट एंव किफायती इलाज उपलब्ध कराया जायेगा"।

 गौरतलब है कि इससे पहले मरीजों की सुविधा के लिए पारस एचएमआरआई, पटना की ओपीडी सेवा आरा, मोतिहारी, छपरा और गया में पहले ही शुरू हो चुकी है। मुजफ्फरपुर में यह पारस पटना का पांचवां ओपीडी सेंटर है।

पारस एचएमआरआई के बारे में 

पारस एचएमआरआई, पटना बिहार और झारखंड का पहला कॉर्पोरेट अस्पताल है। 350 बिस्तरों वाले पारस एचएमआरआई में एक ही स्थान पर सभी चिकित्सा सुविधाएं हैं। हमारे पास आपातकालीन सुविधा, तृतीयक और चतुर्थक स्तर की अग्रणी स्वाथ्य सेवाएं, उच्च योग्य और अनुभवी डॉक्टरों के साथ अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और व्यापक कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल के लिए प्रसिद्ध है।

0 Response to " मुजफ्फरपुर में पारस एचएमआरआई के कार्डियो ओपीडी सेंटर का किया गया उद्घाटन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article