तेलंगाना व एमपी ने जीत से किया आगाज

तेलंगाना व एमपी ने जीत से किया आगाज


41वां जूनियर नेशनल बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप का आगाज पाटलीपुत्र स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स में

23 राज्यों के 850 बालिक—बालिका व 50 तकनीकी पदाधिकारी कर रहे प्रतिभाग

  


बिहार में पहली बार 41वां जूनियर नेशनल बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप का आगाज सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्वावधान में बुधवार से हुआ. चैंपियनशिप के पहले दिन बालक वर्ग में आंध्र प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़ व छत्तीसगढ़ जबकि बालिका वर्ग में छत्तीसगढ़ व तेलंगाना ने जीत से खाता खोला.

पाटलीपुत्रा स्पोट्र्स कॉप्लेक्स के दो ग्राउंड पर खेले जा रहे मुकाबले का विधिवत शुभारंभ 22 फरवरी को बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के निदेशक सह सचिव पंकज राज करेंगे. इसकी जानकारी बिहार साफ्टबॉल के संयुक्त सचिव रूपक कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप में 23 राज्यों के 850 बालक—बालिका खिला​ड़ी व 50 आफिशियल प्रतिभाग कर रहे हैं. वहीं अतिथि खिलाड़ियों का स्वागत व मैच का अनौपचारिक शुभारंभ भारतीय साफ्टबॉल के महासचिव एलआर मौर्या, पूर्व सचिव प्रवीण आनोकर, कोषाध्यक्ष श्रीकांत थोरॉट,  बिहार साफ्टबॉल के अध्यक्ष गौतम कन्नोडिया, महासचिव प्राची शर्मा, मुख्य पैटरॉन अजय नारायण शर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया.

आज का परिणाम

बालिका: एमपी ने छत्तीसगढ़ को 2—1 से, तेलंगाना ने पंजाब को 2—0 से, बालक वर्ग में आंध्र प्रदेश ने तेलंगाना को 11—6 से, पंजाब ने केरला को 7—3 से, चंडीगढ़ ने पश्चिम बंगाल को 11—0 से व छत्तीसगढ़ ने दिल्ली को 10—0 से हराया.

0 Response to "तेलंगाना व एमपी ने जीत से किया आगाज"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article