भारत में 'मेड इन इंडिया' गैलेक्सी एस24 सीरीज की बिक्री शुरू

भारत में 'मेड इन इंडिया' गैलेक्सी एस24 सीरीज की बिक्री शुरू


पटना -  सैमसंग की हाल ही में लॉन्च की गई फ्लैगशिप गैलेक्सी एस24 सीरीज की आज से भारत में बिक्री शुरू हो जाएगी। 'मेड इन इंडिया' गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा, गैलेक्सी एस24 प्लस और गैलेक्सी एस24 स्मार्टफोन लाइव ट्रांसलेट, इंटरप्रेटर, चैट असिस्ट, नोट असिस्ट और ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट जैसी सुविधाओं से लैस है। सैमसंग कीबोर्ड में निर्मित एआई हिंदी सहित 13 भाषाओं में रियल टाइम में मैसेज का अनुवाद करने में सक्षम है। कार में, एंड्रॉएड ऑटो अपने आप आने वाले मैसेज का सारांश सामने रखते हुए प्रासंगिक रिप्लाई और एक्शन का भी सुझाव देगा।


गैलेक्सी एस24 सीरीज का निर्माण भारत में सैमसंग की नोएडा स्थित फैक्ट्री में किया जा रहा है। सैमसंग को अपने इस गैलेक्सी एस24 सीरीज के लिए रिकॉर्ड प्री-बुकिंग मिली हैं, जिससे यह भारत में अब तक की सबसे सफल एस सीरीज बन गई है। गैलेक्सी एस24 सीरीज गूगल के साथ सहज, जेस्चर संचालित 'सर्कल टू सर्च' की शुरुआत करने वाले पहला फोन है, जो सर्च के मामले में अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है। उपयोगी, उच्च-गुणवत्ता वाले सर्च रिजल्ट देखने के लिए यूजर गैलेक्सी एस24 की स्क्रीन पर सर्कल बना सकते हैं, हाइलाइट कर सकते हैं, लिख सकते हैं या फिर टैप कर सकते हैं। कुछ चुनिंदा सर्च के लिए, जेनेरिक एआई-संचालित ओवरव्यू पूरे वेब से हासिल जानकारी और संदर्भ मुहैया कराता है।


गैलेक्सी एस24 सीरीज़ का प्रोविजुअल इंजन एआई-संचालित टूल की एक व्यापक श्रृंखला है, जो इमेज कैप्चरिंग क्षमताओं को नई ऊंचाई पर ले जाते हुए रचनात्मक स्वतंत्रता को ऑप्टिमाइज करता है। गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा पर क्वाड टेली सिस्टम अब एक नए 5 एक्स ऑप्टिकल जूम लेंस के साथ आता है जो एडैप्टिव पिक्सल सेंसर की बदौलत 2 एक्स, 3 एक्स, 5 एक्स से 10 एक्स तक जूम स्तरों पर ऑप्टिकल-गुणवत्ता प्रदर्शन को सक्षम करने के लिए 50एमपी सेंसर के साथ काम करता है। इमेजेज बेहतर डिजिटल जूम के साथ 100 एक्स पर बिल्कुल स्पष्ट नजर आती हैं।


एडवांस्ड नाइटोग्राफी क्षमताओं के साथ, गैलेक्सी एस24 स्पेस जूम पर शूट की गई तस्वीरें और वीडियो किसी भी स्थिति में शानदार होते हैं। गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा का बड़ा पिक्सल आकार, जो अब 1.4 माइक्रोमीटर है, 60% बड़ा है, जो धुंधली स्थिति में अधिक रोशनी कैप्चर करने में मदद करता है। व्यापक ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजर (ओआईएस) कोण और बेहतर हैंड-शेक मुआवजा धुंधलापन को कम करने में मदद करता है। फ्रंट और रियर दोनों कैमरे शोर को कम करने के लिए समर्पित आईएसपी ब्लॉक से लैस हैं।


गैलेक्सी एस24 सीरीज पर गैलेक्सी एआई एडिटिंग टूल्‍स की मदद से इरेज़, री-कंपोज और रीमास्टर जैसी आसान एडिटिंग की जा सकती हैं। एडिटिंग सजेशन प्रत्येक फोटो के लिए बिल्कुल उपयुक्त बदलावों का सुझाव देने के लिए गैलेक्सी एआई का उपयोग करता है, जबकि जेनरेटिव एडिट जेनरेटिव एआई के साथ इमेज बैकग्राउंड के कुछ हिस्सों को भर सकता है। जब भी गैलेक्सी एस24 किसी इमेज को बढ़ाने के लिए जेनरेटिव एआई का इस्तेमाल करता है, तो इमेज और मेटाडेटा पर एक वॉटरमार्क नजर आता है।

0 Response to " भारत में 'मेड इन इंडिया' गैलेक्सी एस24 सीरीज की बिक्री शुरू "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article