सैकड़ो की संख्या में विभिन्न दलों के नेताओं तथा बुद्धिजीवियों और अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की

सैकड़ो की संख्या में विभिन्न दलों के नेताओं तथा बुद्धिजीवियों और अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की


पटना 23 जनवरी, 2024

विभिन्न दलों के नेताओं बुद्धिजीवियों और अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने  आज शिक्षा मंत्री श्री आलोक कुमार मेहता, राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव श्री रणविजय साहू, विधान पार्षद मो कारी शोहैब, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री पी0 क0े चैधरी सहित अन्य नेताओं के समक्ष दलसिंहसराय नगर परिषद अध्यक्ष पद के पूर्व प्रत्याशी ,जमील अख्तर, प्रशांत कुमार सौरभ, मो नौशाद आलम, मो कमरुज्जमा एवं प्रोफेसर डॉक्टर शकील अख्तर के साथ सैकड़ो की संख्या में युवाओं, बुद्धिजीवियों और अल्पसंख्यक समाज के सैंकड़ों लोगों ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की ।

      इस अवसर पर शिक्षा मंत्री श्री आलोक कुमार मेहता ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के नीतियों ,राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद और तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करके युवा, बुद्धिजीवी और अल्पसंख्यक समाज  के लोगों के साथ विभिन्न दलों के नेता बड़ी संख्या में राजद के साथ जुड़ रहे हैं, क्योंकि राजद की नीतियां सभी वर्गों और लोगों को साथ लेकर  चलने तथा सभी को सम्मान देने की रही है, जो सरजमीन पर दिख भी रहा है।

      इस अवसर पर प्रधान महासचिव श्री रणविजय साहू ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रति लोगों का समर्थन और झुकाव से स्पष्ट हो रहा है कि महागठबंधन सरकार के कार्यों और उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के संकल्पों और विचारों को आगे बढ़ाने के प्रति लोगों की सोच राजद के प्रति बढ़ रही है। इस अवसर पर रजके प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि सभी को पार्टी की ओर से  सदस्यता रसीद और गमछा देकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव नंदू यादव एवं शिक्षक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष कुमर राय भी उपस्थित थे।

0 Response to " सैकड़ो की संख्या में विभिन्न दलों के नेताओं तथा बुद्धिजीवियों और अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article