नौनिहाल देश के भविष्य : सम्राट चौधरी  नौनिहालों को प्ले स्कूल में मिलेगा घर जैसा वातावरण   डीपीएस ग्लोबल प्ले स्कूल के नये ब्रांच का उद्घाटन

नौनिहाल देश के भविष्य : सम्राट चौधरी नौनिहालों को प्ले स्कूल में मिलेगा घर जैसा वातावरण डीपीएस ग्लोबल प्ले स्कूल के नये ब्रांच का उद्घाटन

 

पटना। राजधानी के श्री कृष्णपुरी स्थित बसावन पार्क के समीप डीपीएस ग्लोबल प्ले स्कूल के नये ब्रांच का उद्घाटन सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने रिबन काटकर किया। इस दौरान उन्होंने नौनिहालों को देश का भविष्य बताया और उन्हें सुरक्षित हाथ में देने पर जोर दिया। वहीं डीपीएस ग्लोबल प्ले स्कूल की निदेशक नैना वर्मा ने बताया कि इस प्ले स्कूल में बच्चों को शिक्षा के साथ सुरक्षा एवं उनके विकास पर जोर दिया जाएगा। 


यहां नन्हें बच्चों को घर जैसा वातावरण मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारे आसपास कई प्ले स्कूल हैं पर इसकी खासियत यह है कि यहां बच्चों को ग्रूमिंग क्लास कराया जाएगा, जिसकी व्यवस्था स्कूल में ही है। प्राचार्या सुश्री श्रृष्टि ने बताया कि प्ले स्कूल में बच्चों के शारीरिक, मानसिक एवं भावनात्मक विकास पर भी जोर दिया जाएगा। ताकि बच्चे हर तरीके से ग्रो कर सके और आगे बढ़ सके। इस मौके पर सौरभ वर्मा, मिंटू बाबा, किशलय कुमार समेत कई अभिभावक  उपस्थित थे।

0 Response to " नौनिहाल देश के भविष्य : सम्राट चौधरी नौनिहालों को प्ले स्कूल में मिलेगा घर जैसा वातावरण डीपीएस ग्लोबल प्ले स्कूल के नये ब्रांच का उद्घाटन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article