आयुक्त ने सुपर-चेकिंग में फॉर्म-६,७ एवं ८ के निष्पादित प्रपत्रों की जाँच की तथा अभिलेखों का निरीक्षण किया। निष्पादन गुणवत्तापूर्ण पाया गया।

आयुक्त ने सुपर-चेकिंग में फॉर्म-६,७ एवं ८ के निष्पादित प्रपत्रों की जाँच की तथा अभिलेखों का निरीक्षण किया। निष्पादन गुणवत्तापूर्ण पाया गया।


 निर्वाचक सूची प्रेक्षक-सह-आयुक्त, पटना प्रमण्डल, पटना श्री कुमार रवि द्वारा आज 183-कुम्हरार विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र में दिनांक 01.01.2024 की अर्हता तिथि के आधार पर निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण, 2024 अभियान की समीक्षा की गई तथा अद्यतन स्थिति का जायजा लिया गया। 

आयुक्त श्री रवि द्वारा निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी, 183-कुम्हरार विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र-सह-विशिष्ट पदाधिकारी, अनुभाजन को भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित विहित प्रक्रिया का अक्षरशः अनुपालन करते हुए प्राप्त दावों एवं आपत्तियों का शत-प्रतिशत तथा ससमय निष्पादन करने का निदेश गया।


आयुक्त श्री रवि ने कहा कि प्रमंडल अंतर्गत सभी छः जिलों में पुनरीक्षण अन्तर्गत प्राप्त आवेदनों का भारत निर्वाचन आयोग के निदेशों के अनुसार त्वरित गति से निष्पादन किया जा रहा है। फॉर्म-6 का शत-प्रतिशत निष्पादन पूर्णता की ओर है। 27 अक्टूबर से 25 दिसंबर तक 4,63,431 फॉर्म-6 का निष्पादन किया गया है जबकि प्राप्त फॉर्म-6 की कुल संख्या 4,83,622 है। प्राप्त फॉर्म-7 एवं फॉर्म-8 की संख्या क्रमशः 1,93,330 एवं 85,942 है एवं इन सबका भी तेजी से निष्पादन किया जा रहा है।

0 Response to " आयुक्त ने सुपर-चेकिंग में फॉर्म-६,७ एवं ८ के निष्पादित प्रपत्रों की जाँच की तथा अभिलेखों का निरीक्षण किया। निष्पादन गुणवत्तापूर्ण पाया गया। "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article