*पटना के प्लेबैक सिंगर देवराज मुन्ना ने अपनी गायन से बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय को प्रभावित किया*

*पटना के प्लेबैक सिंगर देवराज मुन्ना ने अपनी गायन से बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय को प्रभावित किया*


जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 25 दिसम्बर ::


पटना के बापू सभागार में प्राकृतिक स्कूल ने 44वीं वार्षिकोत्सव समारोह एवम पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन आयोजित कर बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया। बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय ने मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थित दर्ज करते हुए अन्य कलाकारों के साथ शिरकत कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।


कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय के संग बच्चों ने 'कभी भुला कभी याद किया' गाने पर  शानदार प्रस्तुति पेश की। स्कूली बच्चों ने अपने प्रतिभा से समां बांधा। कार्यक्रम में वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ राम गोपाल बच्चों एवम अभिभावकों से रूबरू हुए और अपने जीवनकाल में अटल बिहारी वाजपेयी एवम डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के साथ पोखरन में मिसाइल टेस्टिंग का अनुभव साझा किया।


कार्यक्रम में पटना के प्लेबैक सिंगर देवराज मुन्ना ने आशिकी फिल्म फेम राहुल रॉय के साथ आशिकी फिल्म के गाना गाकर लोगों की खूब वाह वाही लूटी। सिंगर देवराज मुन्ना के गायन से प्रभावी होकर बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय ने अलग से हाथ मिलाकर अच्छी गायन के लिए बधाई दी।


उक्त अवसर पर स्कूल के संस्थापक एवम डॉयरेक्टर डॉ उमेश प्रसाद सिंह, प्राचार्य मौसमी महापात्रा सिंह ने सभी लोगों को बधाई दी।


कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सम्राट चौधरी, आलोक कुमार, रामकृपाल यादव, सीता सिन्हा, ममता कुमारी, राजनीति प्रसाद प्रमुख थे।


कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय ने सम्मान समारोह पूर्ववर्ती छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के कलाकारों में प्रगति की अपार शक्ति है।


उन्होंने बताया कि उनकी नई फिल्म जनवरी 2024 में परदे पर आने वाली है। साथ ही वेबसीरिज व अन्य फिल्म की भी शूटिंग नए साल की शुरुआत में शुरू होगी। 


उन्होंने कहा कि बिहार के कलाकार देश-विदेश में प्रतिभा का डंका बजा चुके हैं। यहां के लोग प्रतिभावान है। अगर बिहार को फिल्म सिटी के रूप में  विकसित किया जाए तो यहां के युवा अपनी प्रतिभा से डंका बजा सकते हैं। बिहार के लोगों में प्रगति करने की अपार शक्ति है। 


बिहार सिनेमा एवं संस्कृति समिति (BCSS) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं कोषाध्यक्ष संजय कुमार ने प्राकृतिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में बॉलीवुड फिल्म आशिकी फेम अभिनेता राहुल रॉय का स्वागत किया और पटना क्यों उभरते अभिनेता ऋषभ कुमार अपने आगामी फिल्म *वह अकेली है* का प्रमोशन करते हुए सभी लोगों से अपील किया कि वह *वह अकेली है* फिल्म एक बार जरूर देखें और मेरी हौसला अफजाई करें।

                     

0 Response to " *पटना के प्लेबैक सिंगर देवराज मुन्ना ने अपनी गायन से बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय को प्रभावित किया* "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article