एबीवीपी पटना विश्वविद्यालय के छात्र नेता वरुण कुमार सिंह ने बताया कि पटना विश्वविद्यालय में हुई दो हॉस्टल की लड़ाई पर सरकार तुष्टिकरण कर रही है

एबीवीपी पटना विश्वविद्यालय के छात्र नेता वरुण कुमार सिंह ने बताया कि पटना विश्वविद्यालय में हुई दो हॉस्टल की लड़ाई पर सरकार तुष्टिकरण कर रही है


 पटना वि.वि. का गौरवपूर्ण इतिहास रहा है और यहां भी बदलते वक्त के साथ बहुत कुछ बदला है लेकिन बीते दिनों एक बार फिर पटना यूनिवर्सिटी कैंपस में सोमवार को गोलीबारी और बमबाजी की खबर ने सभी को हलकान कर दिया वहीं अब हॉस्टल को भी खाली कराया जा रहा है ।

वहीं इस मामले को लेकर एबीवीपी पटना विश्वविद्यालय के छात्र नेता वरुण कुमार सिंह ने बताया कि पटना विश्वविद्यालय में हुई दो हॉस्टल की लड़ाई पर सरकार तुष्टिकरण कर रही है । एक तरफा कार्रवाई किया जा रहा है । एक तरफ के पक्ष का मुकदमा दर्ज किया गया रहा है, वहीं दूसरे पक्ष के लोग जब मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने जा रहे हैं तो उनको जेल भेजा जा रहा है। अभी तक दूसरे पक्ष की ओर से आवेदन भी स्वीकार नहीं किया गया है । दूसरी तरफ एक जिंदा बम मिलने की बात की जा रही है ऐसे में पूरी दुनिया जानती है कि बम कौन लोग बनाते हैं । सरकार हिंदू और निर्दोष छात्रों को जेल भेज रही है और दूसरे वर्ग के लोगों का मनोबल बढ़ाने का प्रयास कर रही है ।

एबीवीपी छात्र नेता वरुण कुमार सिंह ने कहा की हॉस्टल को बंद करके सरकार और विश्वविद्यालय प्रशासन हिंदू मुस्लिम तुष्टिकरण करना चाहती है। जिस प्रकार से अगले महीने सरस्वती पूजा है ऐसे में सरस्वती पूजा से ठीक पहले छात्रावासों को बंद करना उचित नहीं है ।

0 Response to "एबीवीपी पटना विश्वविद्यालय के छात्र नेता वरुण कुमार सिंह ने बताया कि पटना विश्वविद्यालय में हुई दो हॉस्टल की लड़ाई पर सरकार तुष्टिकरण कर रही है "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article