*अक्षरा सिंह बेतिया में सिटीकार्ट के अब तक के सबसे बड़े 100वें शॉपिंग मॉल का किया भव्य उद्घाटन*

*अक्षरा सिंह बेतिया में सिटीकार्ट के अब तक के सबसे बड़े 100वें शॉपिंग मॉल का किया भव्य उद्घाटन*

 

बेतिया, 9 नवंबर, 2023ः टियर-2, टियर-3 और टियर-4 शहरों में फैमिली फैशन पर फोकस करने वाले भारत के सबसे बड़े और तेज़ी से बढ़ते किफायती फैशन रिटेलर्स में से एक, सिटीकार्ट ने प्रसिद्ध भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को बिहार के बेतिया में अपने ब्रैंड के 100वें शॉपिंग मॉल का ब्रैंड फेस नियुक्त किया है। उन्होंने कई प्रसिद्ध फिल्मों में काम किया है, जैसे “तबादला”, “शुभ घड़ी आयो”, “दबंग दामाद”, और कई अन्य फिल्में शामिल हैं।

सिटीकार्ट ने लगातार उत्तरी भारत में अपनी पहुंच और बिज़नेस का विस्तार किया है, और 17,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले इस भव्य स्टोर का उद्घाटन करके, यह भारत के दिल तक किफायती और स्टाइलिश फैमिली फैशन पहुंचाने की अपनी प्रतिबद्धता का प्रमाण पेश कर रहे है। यह कंपनी 2016 से प्रगतिशील यात्रा पर है और यह उपलब्धि एक महत्वपूर्ण सफलता का प्रतीक है।

यह स्टोर फैशन और स्टाइल का हब होगा, जो घरेलू सामानों के साथ-साथ कपड़ों और एक्सेसरीज़ की एक विस्तृत रेंज पेश करेगा। यह लॉन्च बेहद खास है क्योंकि यह महत्वपूर्ण स्टोर, जो बेतिया में अपनी तरह का दूसरा और बिहार में 35वां स्टोर है।

सिटीकार्ट रिटेल में बिहार के क्लस्टर मैनेजर, विकास जोधानी ने कहा, “हम बिहार के बेतिया में अपने अब तक के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल को जनता के लिए खोलकर बहुत खुश हैं। यह हमारे लिए गर्व का पल है क्योंकि यह हमारे तेज़ विस्तार और विकास को उजागर करता है। यह स्टोर उत्तरी भारत के टियर-2, टियर-3, और टियर-4 शहरों के निवासियों के लिए फैशनेबल और किफायती कपड़े लाने के हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। हम अपने नए स्टोर में सभी का स्वागत करने और बेतिया समुदाय के साथ फैशन की खुशी साझा करने के लिए उत्सुक हैं।”

अक्षरा सिंह ने कहा, “सिटीकार्ट की इस महत्वपूर्ण उपलब्धि का हिस्सा बनना सम्मान की बात है क्योंकि उन्होंने बेतिया, बिहार में अपना अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल खोला है। मैं किफायती और स्टाइलिश फैमिली फैशन के प्रति सिटीकार्ट की प्रतिबद्धता से सहमती रखती हूं। मैं इस क्षेत्र में ब्रैंड की उल्लेखनीय वृद्धि और इससे मिलने वाले अवसरों को देखकर उत्साहित हूँ। जैसा कि हम त्योहारी सीज़न का जश्न मना रहे हैं, मैं सभी को सिटीकार्ट की फैशन की विस्तृत रेंज को आजमाने और बेतिया समुदाय के साथ फैशन की खुशी में शामिल होने के लिए आमंत्रित करती हूं।”

0 Response to " *अक्षरा सिंह बेतिया में सिटीकार्ट के अब तक के सबसे बड़े 100वें शॉपिंग मॉल का किया भव्य उद्घाटन*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article