एस्मो कांग्रेस में हिस्सा लेंगे बिहार के कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. अभिषेक आनंद

एस्मो कांग्रेस में हिस्सा लेंगे बिहार के कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. अभिषेक आनंद


-मैड्रिड शहर में 19 से 22 अक्टूबर तक आयोजित होगा अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन

-कैंसर पर होने वाली वैश्विक चर्चा में शामिल होंगे डॉ. आनंद


पटना। 

बिहार के सुप्रसिद्ध ओंकोलॉजिस्ट (कैंसर रोग विशेषज्ञ) डॉ. अभिषेक आनंद को स्पेन में आयोजित होने जा रही “एस्मो कांग्रेस 2023” में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। यूरोपियन सोसाइटी फॉर मेडिकल ओंकोलॉजी (एस्मो) की ओर से स्पेन के मैड्रिड शहर में 19 से 22 अक्टूबर तक आयोजित होने जा रहे इस चार दिवसीय सम्मेलन में दुनियाभर के कैंसर रोग विशेषज्ञ हिस्सा लेंगे। वहीं डॉ. अभिषेक आनंद इस सम्मेलन में बिहार और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

डॉ. अभिषेक इस सम्मेलन में कैंसर पर अपने नवीनतम शोध को प्रस्तुत करेंगे। साथ ही कैंसर के इलाज में जुड़े नए आयामों पर होने वाली वैश्विक चर्चा में भाग लेंगे। वह विशेष तौर पर भारत में कैंसर बीमारी के विस्तार, इसके इलाज में आयी नयी तकनीकों और इलाज में आ रही मुश्किलों को साझा करेंगे। 


गौरतलब है कि यूरोपियन सोसाइटी फॉर मेडिकल ओंकोलॉजी (एस्मो) मेडिकल ऑन्कोलॉजी के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण संगठन है। इस संगठन की ओर से आयोजित एस्मो कांग्रेस एक ऐसा प्रतिष्ठित आयोजन है जो ऑन्कोलॉजी समुदाय के लिए महत्वपूर्ण मंच के रूप में कार्य करता है। एस्मो कांग्रेस सामान्यत: मेडिकल ऑन्कोलॉजी क्षेत्र में शोध और क्लिनिकल डेटा की प्रस्तुति के रूप में विशेष महत्व रखता है। यह कैंसर रिसर्च, नवाचारी उपचार रणनीतियों और नवीनतम क्लिनिकल ट्रायल के परिणामों को साझा करने के लिए महत्वपूर्ण है। इस जानकारी के प्रसारण से कैंसर की देखभाल को आगे बढ़ाने और रोगी के परिणामों में सुधार करने में मदद मिलती है।  

0 Response to " एस्मो कांग्रेस में हिस्सा लेंगे बिहार के कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. अभिषेक आनंद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article