*पटना के कंकड़बाग में खुला कल्याण ज्वैलर्स का 5वां शोरूम,*

*पटना के कंकड़बाग में खुला कल्याण ज्वैलर्स का 5वां शोरूम,*


*ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ ने किया उद्घाटन*

विश्व स्तरीय माहौल में ग्राहकों को मिलेगा खरीदारी का शानदार अनुभव
लॉन्च का जश्न मनाते हुए मेगा डिस्काउंट ऑफर की घोषणा
50,000 रुपये की खरीद पर 1 ग्राम सोने का सिक्का मुफ्त
पटना, 17 अक्टूबर, 2023- कल्याण ज्वैलर्स की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ ने पटना के कंकड़बाग में ब्रांड के 5वें शोरूम का उद्घाटन किया। इस दौरान बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे पूरा पटना शहर मानो थम सा गया था। पटना में ब्रांड का यह 5वां शोरूम ग्राहकों को खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

इस अवसर पर, ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ ने कहा, ‘‘कल्याण ज्वैलर्स के साथ मेरा आधे दशक का सफर पूरा हो गया है और आज मैं यह कह सकती हूं कि ब्रांड की इस महत्वपूर्ण विकास गाथा का हिस्सा बनते हुए मुझे बहुत गर्व का अहसास हो रहा है। ऐसे प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना वाकई सम्मान की बात है। यह एक ऐसा ब्रांड है, जो विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहकों को सबसे पहले रखते हुए भारत के आभूषण उद्योग में क्रांति लाने में सबसे आगे रहा है। मेरा मानना है कि ब्रांड की सफलता का सबसे बड़ा कारण यह है कि इसने हमेशा ‘विश्वास ही सब कुछ है’ के आदर्श को अपनी कोर वैल्यू माना है। जैसे-जैसे कंपनी विकास के अपने अगले चरण की ओर बढ़ रही है, मुझे विश्वास है कि निष्ठावान ग्राहक ब्रांड के प्रति अपना प्यार और समर्थन देना जारी रखेंगे।’’

नए शोरूम पर टिप्पणी करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘अपनी तीन दशक लंबी यात्रा में, हमने उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की हैं और ग्राहकों के खरीदारी अनुभव को बेहतरीन बनाने के लिए हमने एक खास ईको सिस्टम तैयार किया है। पटना के कंकड़बाग में इस अत्याधुनिक शोरूम की शुरुआत करने के साथ हमारा लक्ष्य ब्रांड की उपस्थिति को बढ़ाना और शहर में ग्राहकों के लिए इसकी पहुंच को और अधिक आसान बनाना है। क्षेत्र के प्रमुख बाजारों में हमारी निरंतर उपस्थिति इस बाजार और हमारे ग्राहकों के प्रति हमारे अटूट समर्पण का प्रमाण है।’’

लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में कल्याण ज्वैलर्स ग्राहकों को प्रत्येक 50,000 रुपये की खरीद पर 1 ग्राम सोने का सिक्का मुफ्त दे रहा है। यह ऑफर न्यूनतम 1 लाख रुपये की खरीदारी पर लागू है।

कल्याण ज्वैलर्स में खुदरा बिक्री वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं, और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। संरक्षकों को कल्याण ज्वैलर्स 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी प्राप्त होगा जो आभूषणों की शुद्धता, मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। एश्योरेंस सर्टिफिकेट दरअसल अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वाेत्तम पेशकश करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

कल्याण ज्वैलर्स के इस एकदम नए शोरूम में देशभर से तैयार की गई ब्राइडल ज्वैलरी लाइन पेश की जाती है। इसके साथ-साथ कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांडों जैसे तेजस्वी (पोल्की ज्वेलरी), मुद्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (मंदिर आभूषण) और ग्लो (डांसिंग डायमंड्स) के विशेष सेगमेंट भी पेश किए जाते हैं। शोरूम के अन्य सेगमेंट में जिया (सॉलिटेयर जैसे हीरे के आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्वा (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (दैनिक पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण) और हाल ही में लॉन्च किए गए लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) सेगमेंट के गहने शामिल हैं।

0 Response to " *पटना के कंकड़बाग में खुला कल्याण ज्वैलर्स का 5वां शोरूम,*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article