सोनी के विशेष रूप से "संगीत के लिए" निर्मित ताज़ातरीन डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स के साथ बेहतरीन नॉइज़ कैंसिलिंग का आनंद लें

सोनी के विशेष रूप से "संगीत के लिए" निर्मित ताज़ातरीन डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स के साथ बेहतरीन नॉइज़ कैंसिलिंग का आनंद लें


सितंबर 2023:                                                      आज घोषित सोनी के डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5  ट्रू ली वायरलेस ईयरबड्स के साथ, उत्कृष्टता के एक नए स्तर का अनुभव करें। बहुप्रशंसित 1000एक्स श्रृंखला के बेहतरीन उत्पाद का प्रतिनिधित्व करते हुए, यह अत्याधुनिक मॉडल, परफेक्शन को पुनर्परिभाषित करता है और अद्वितीय बेहतरीन नॉइज़ कैंसलेशन (शोर हटाने की प्रक्रिया), उन्नत इमर्सिव साउंड का अनुभव और सोनी की अब तक की सबसे असाधारण कॉल क्वालिटी प्रदान करता है। अब आप खुद को अपने पसंदीदा  संगीत में डुबो लें, क्योंकि डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5 आपके और आपकी धुनों के बीच एक सहज संबंध बनाता है।


सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक, सुनील नय्यर ने इस लॉन्च के बारे में कहा, “डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5 ने ईयरबड्स की अवधारणा को पुनर्परिभाषित किया है। हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमारे ईयरबड्स में ऐसी विशेषताएं शामिल हैं, जो श्रोताओं को उन्नत इमर्सिव साउंड का अनुभव प्रदान करती हैं। इसकी सक्रिय साउंड कैंसलेशन की विशेषताएं, उच्च रिज़ॉल्यूशन ऑडियो और अद्भुत साउंड क्वालिटी, यह सब अपेक्षाकृत उचित कीमत पर इसे एक आदर्श विकल्प बनाता है, जो ऑडियो की दुनिया में एक नया मानक स्थापित करता है। इन ईयरबड्स के साथ, हमारा लक्ष्य है, वैश्विक स्तर पर और साथ ही दरअसल, भारत में वायरलेस ईयरबड्स सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ ईयरबड्स निर्माताओं में से एक के तौर पर अपना स्थान बरक़रार रखना।


डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5 ईयरबड्स से ध्यान नहीं भटकता और इसने सुनने तथा स्पष्टता का मानक बढ़ाया है। संगीत में सोनी की विशेषज्ञता के साथ, आप भरोसा कर सकते हैं कि आपको संगीत सुनने का बेहतरीन अनुभव मिल रहा है। डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5 में बाजार में सबसे बेहतरीन साउंड क्वालिटी और सर्वोत्तम नॉइज़ कैंसलेशन1 प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। रीयल-टाइम ऑडियो प्रोसेसर और उच्च-प्रदर्शन वाले माइक व्यापक फ्रीक्वेंसी रिप्रोडक्शन, डीप बेस और क्लियर वोकल (साफ आवाज़) के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन की गई ड्राइवर यूनिट डायनेमिक ड्राइवर एक्स को शक्ति प्रदान करते हैं। वे आपको बेहतरीन आवाज़ से सराबोर करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ऐसा लगता है जैसे आप अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ स्टूडियो में हैं।


कीमत और उपलब्धता

सोनी इंडिया ने डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5 के लिए एक विशेष प्री-बुकिंग ऑफर की घोषणा की है। ग्राहक अब इसे रुपये की विशेष कीमत 21,990/- (रु. 3,000/- कैशबैक सहित) पर प्री-बुक कर सकते हैं। उन्हें प्री-बुक ऑफर के तहत 4,990/- रुपये की कीमत वाला एसआरएस-एक्सबी 100 पोर्टेबल स्पीकर भी मुफ्त मिलेगा। यह प्री-बुकिंग ऑफर 27 सितंबर 2023 से शुरू हो रहा है और भारत में सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों जैसे सोनी सेंटर, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल पर 15 अक्टूबर 2023 तक उपलब्ध रहेगा।

0 Response to "सोनी के विशेष रूप से "संगीत के लिए" निर्मित ताज़ातरीन डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम5 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स के साथ बेहतरीन नॉइज़ कैंसिलिंग का आनंद लें"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article