राजधानी में वैश्य संगठनों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का किया पुतला दहन

राजधानी में वैश्य संगठनों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का किया पुतला दहन


राबड़ी देवी के बयान को ले वैश्य समाज में आक्रोश, माफी की मांग


चुनावों में वैश्य समाज राजद और महागठबंधन को सिखायेगी सबक 


पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के द्वारा बनिया समाज के विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणी किए जाने के विरोध में सोमवार को भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ, अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन एवं वैश्य समाज के बैनर तले ने प्रदेश भाजपा कार्यालय के समीप स्थित विधानसभा आवासीय परिसर से आक्रोश मार्च निकाल कर राजधानी के इनकम टैक्स गोलम्बर के पास राबड़ी देवी का पुतला दहन किया गया। इस मौके पर भाजपा विधायक पवन जायसवाल, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, बीजेपी के प्रदेश मंत्री सह वैश्य समाज के वरीय नेता संजय कुमार गुप्ता, भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक व अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रो. जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता, अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के अजय गुप्ता समेत विभिन्न वैश्य संगठनों के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। 

इस दौरान विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने वैश्य समाज को अपमानित करने का काम किया है। उन्होंने वैश्य समाज के बारे में कहा है कि बनिया समाज के लोग तेल और पानी मिलने का काम करते हैं। जिससे वैश्य समाज में आक्रोश व्यापत है। अगर राबड़ी देवी वैश्य समाज से माफी नहीं मांगती हैं तो मंगलवार को पूरे बिहार में वैश्य समाज एवं संगठन के लोग राबड़ी देवी का पुतला दहन करेंगे और आगामी चुनाव में वैश्य समाज महागठबंधन को सबक सिखाने का काम करेंगी। 

बीजेपी के प्रदेश मंत्री सह वैश्य समाज के वरीय नेता संजय कुमार गुप्ता ने राबड़ी देवी और राजद को चेतावनी देते हुए कहा कि बिहार में वैश्य समाज का 27% वोट है। जिस तरह का आरोप राबड़ी देवी ने बनिया समाज पर लगाया है, उससे वैश्य समाज काफी आहत हुआ है। आने वाले चुनावों में वैश्य समाज राजद को अपनी ताकत का अहसास कराने का काम करेगी। अपना एक-एक वोट बीजेपी को देने का काम करेगी। 

वहीं भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक व अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रो. जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता ने राजद नेत्री राबड़ी देवी के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि राबड़ी देवी ने बनिया समाज को अपमानित व आहत करने का काम किया है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने राबड़ी देवी से अविलंब बयान को वापस लेने और बनिया समाज से माफी की मांग की है। अन्यथा पूरे बिहार में वैश्य समाज के लोग सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में वैश्य समाज राजद और महागठबंधन को सबक सिखायेगी, उक्त समाज अपने वोट के बल पर बीजेपी को केंद्र और बिहार की सत्ता पर काबिज करेगी। एक बार फिर देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

0 Response to "राजधानी में वैश्य संगठनों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का किया पुतला दहन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article