13वें स्थापना दिवस पर फोर्ड हॉस्पिटल में रक्तदान हुआ, मुफ्त में इलाज भी -शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए

13वें स्थापना दिवस पर फोर्ड हॉस्पिटल में रक्तदान हुआ, मुफ्त में इलाज भी -शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए

पटना। 

बाईपास स्थित फोर्ड हॉस्पिटल का 13वां स्थापना दिवस गुरूवार को धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर रक्तदान शिविर भी लगाया गया था। वहीं, ओपीडी में आनेवाले मरीजों का मुफ्त में इलाज भी किया गया। 

रक्तदान शिविर का शुभारंभ हॉस्पिटल के डायरेक्टर डा संतोष कुमार ने रक्तदान कर के किया। मीडिया वालों से बात करते हुए डा संतोष ने कहा कि फोर्ड हॉस्पिटल उस समय स्थापित किया गया था जब पटना या बिहार में कॉरपोरेट मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का कॉन्सेप्ट नहीं था। ऐसे में हमलोग ने 24 अगस्त 2010 को इसकी स्थापना की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका उद्घाटन किया था। हमलोगों को गर्व है कि पटना को पहला मल्टी स्पेशियलिटी कॉरपोरेट हॉस्पिटल दिया। आज हमलोग राज्य के स्वास्थ्य सेवा में योगदान कर रहे हैं। आगे भी यह जारी रहेगा। 

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि शिविर में 40 लोगों ने रक्तदान किया। वहीं मुफ्त ओपीडी का 75 लोगों ने लाभ उठाया। गौरतलब है कि स्थापना दिवस के दिन ओपीडी में दिखानेवालों को इनहाउस जांच/डायग्नोसिस में भी 20 प्रतिशत की छूट दी गई। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती मरीजों के बीच फल का वितरण किया गया।

शाम में फोर्ड हॉस्पिटल के नए परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

इसके पहले हॉस्पिटल के निदेशक डा संतोष कुमार, एक अन्य निदेशक डा बीबी भारती सहित हॉस्पिटल के प्रमुख डॉक्टर व अधकारियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर स्थापना दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ किए।

0 Response to " 13वें स्थापना दिवस पर फोर्ड हॉस्पिटल में रक्तदान हुआ, मुफ्त में इलाज भी -शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article