शिक्षा विभाग को दुरुस्त करने हेतु श्री के के पाठक को शिक्षा विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाना माननीय मुख्यमंत्री का बेहतरीन फैसला.  शमायल अहमद

शिक्षा विभाग को दुरुस्त करने हेतु श्री के के पाठक को शिक्षा विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाना माननीय मुख्यमंत्री का बेहतरीन फैसला. शमायल अहमद


दिनांक : 07.06.2023

पटना


प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद ने बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को  शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के रूप में श्री केके पाठक जी का चयन करने के लिए बहुत-बहुत बधाई एवं धन्यवाद अर्पित किया है उन्होंने कहा है कि श्री के के पाठक जैसे ईमानदार ऑफिसर को शिक्षा विभाग की इतनी बड़ी एवं महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप कर  बिहार की शिक्षा को एक नया आयाम देने का काम किया है मुझे पूर्ण विश्वास है कि श्री के के पाठक जी के नेतृत्व में बिहार की शिक्षा का भविष्य उज्जवल रहेगा और विभाग के द्वारा बढ रहे भ्रष्टाचार एवं मनमानी का दौर समाप्त होगा यह हमारे लिए अत्यंत प्रसन्नता की बात है कि सही समय पर सही  पद के लिए सही व्यक्ति का चुनाव कर निसंदेह ही बिहार के अभिभावक हमारे माननीय मुख्यमंत्री जी ने बिहार की शिक्षा एवं छात्रों के हक में बहुत उपयोगी एवं बढ़िया फैसला किया है मैं फिर से श्री केके पाठक जी को पद ग्रहण करने के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं!

शीध्र ही  मैं श्री केके पाठक जी से मिलकर बिहार में उत्पादन शिक्षा से संबंधित समस्याओं पर चर्चा करूंगा एवं उनके संज्ञान में सारी बातें विस्तार से प्रकट करूंगा!


0 Response to " शिक्षा विभाग को दुरुस्त करने हेतु श्री के के पाठक को शिक्षा विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाना माननीय मुख्यमंत्री का बेहतरीन फैसला. शमायल अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article