इंपीरियल व्हील्स का मुजफ्फरपुर में नया इंटीग्रेटेड सेंटर खुला

इंपीरियल व्हील्स का मुजफ्फरपुर में नया इंटीग्रेटेड सेंटर खुला


मुजफ्फरपुर : बिहार में टाटा हिताची की डीलरशिप इंपीरियल व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड का मुजफ्फरपुर में बिक्री, सेवा, स्पेयर पार्ट्स और मशीन केयर सेंटर खुला। नए इंटीग्रेटेड सेंटर का उद्घाटन टाटा हिताची के प्रबंध निदेशक संदीप सिंह ने किया। यहां बिक्री, सेवा और स्पेयर पार्ट्स सभी सुविधाएं एक जगह उपलब्ध होंगी। इससे पूरे राज्य में टाटा हिताची की पहुँच बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी। ‘‘टाटा हिताची अपने ग्राहकों से नजदीकी बढ़ाते हुए उन्हें श्रेणी-में-सर्वश्रेष्ठ बिक्री सेवा और सर्विस देती रही है। नया सेंटर इसी मकसद से खुला है,’’ संदीप सिंह ने कहा। “हम कम से कम समय में अधिक से अधिक लोगों के नजदीक पहुंचना चाहते है। हमें विश्वास है कि नया सेंटर खुलने से हम ग्राहकों को बेहतर सेवा देने में अधिक सक्षम होंगे,’’ उन्होंने बताया।

इंपीरियल ग्रुप को फाइनैंस और ऑटोमोबाइल सेक्टर का 32 वर्षों से अधिक का अनुभव है। व्यावसायिक वाहनों, यात्री वाहनों, दोपहिया और ट्रैक्टर सभी सेगमेंट में काम करने की शानदार और विविधतापूर्ण विरासत खड़ी है। इनमें प्रत्येक व्यवसाय क्षेत्र के बाजार में कंपनी अपने बिजनेस प्रिंसिपल की हिस्सेदारी बढ़ाने में सफल रही है और बीते वर्षों में कई पुरस्कार और बड़ी उपलब्धियां दर्ज कर चुकी है। यह डीलरशिप पिछले एक साल से टाटा हिताची परिवार का हिस्सा है।

‘‘हम पिछले तीन दशकों से अधिक समय से इन सभी सेक्टरों में काम कर रहे हैं। हम ने जमीनी स्तर से सफल व्यवसाय खड़े किए हैं। आमदनी और मुनाफा लगातार बढ़ाने का रिकॉर्ड बनाया है,’’ इंपीरियल व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री उदय शंकर ओझा ने कहा। ‘‘हमारी नेटवर्किंग मजबूत है और ग्राहकों का बड़ा आधार है। इसलिए मुझे यकीन है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ कार्य प्रदर्शन करेंगे और समग्र विकास करने में सक्षम होंगे। इस तरह ग्राहकों की खुशी और खुशहाली सुनिश्चित करते हुए प्रिंसिपल टाटा हिताची के उच्च मूल्यों को बढ़ाएंगे।’’

0 Response to "इंपीरियल व्हील्स का मुजफ्फरपुर में नया इंटीग्रेटेड सेंटर खुला"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article