लालू -राबड़ी को जमानत मिलना करोडो लोगो के विश्वास की जीत है :  राजद  जमानत मिलने पर राजद कार्यालय में एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया गया

लालू -राबड़ी को जमानत मिलना करोडो लोगो के विश्वास की जीत है : राजद जमानत मिलने पर राजद कार्यालय में एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया गया



पटना 15 मार्च 2023:

 राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी और राज्यसभा सांसद डाक्टर मीसा भारती को जमानत मिलने पर पार्टी नेताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि  इन सभी को जमानत मिलने से करोडो जनता के विश्वास की जीत हुई है। और  आमलोगो का जो विश्वास रहा है उस संकल्प  को और मजबूती मिलेगी । सत्य परेशान हो सकता है,लेकिन पराजित नही । आज सत्य की जीत हुई है ।सत्यमेव जयते ।


जमानत मिलने की खुशी में राजद प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में राजद नेताओं कार्यकर्ताओं ने राजद कार्यालय में एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद को शुरू से ही न्याय और न्यायपालिका पर विश्वास रहा है और आज जमानत मिलना करोड़ों लोगों की दुआ, प्रार्थना और विश्वास का प्रतिफल है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री उदय नारायण चौधरी पूर्व सांसद श्री विजय कृष्ण प्रदेश उपाध्यक्ष श्री वृषिण पटेल  बीनू यादव, शक्ति सिंह यादव एजाज़ अहमद ,भाई अरुण कुमार, कुमार राहुल सिंह,   ,निर्भय कुमार अंबेडकर ,डॉ उर्मिला ठाकुर,  प्रमोद कुमार राम , विजय यादव,गुलाम रब्बानी, सारिका पासवान ,अशोक गुप्ता प्रवीण शर्मा, उमेश पंडित,श्रवण कुशवाहा सहित बडी  संख्या  में नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे !

0 Response to " लालू -राबड़ी को जमानत मिलना करोडो लोगो के विश्वास की जीत है : राजद जमानत मिलने पर राजद कार्यालय में एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया गया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article