*भाजयुमो ने राहुल गांधी का पुतला दहन किया*

*भाजयुमो ने राहुल गांधी का पुतला दहन किया*

भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने इनकम टैक्स गोलंबर पर राहुल गांधी द्वारा संसद भवन में हिंदू समाज और सनातन धर्म के खिलाफ दिए गए अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया। 

इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश महामंत्री सीमांत शेखर ने बताया कि लोकतंत्र के मंदिर में बहुसंख्यक समाज के खिलाफ किए गए अपमानजनक टिप्पणी बेहद निंदनीय है। हिंदू समाज सर्वधर्म समभाव को मानती है परंतु कांग्रेस द्वारा लगातार हिंदू समाज के विरोध दिए जा रहे अपमानजनक टिप्पणी से हिंदू समाज बहुत आहत है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन्होंने समूचे देश के हिन्दू समाज का अपमान किया है। उनके वक्तव्य की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। यह केवल हिन्दू समाज का अपमान नहीं, तो समूचे भारत की संस्कृति और सनातन धर्म का भी अपमान है।हिंदू समाज के खिलाफ दिए गए अमर्यादित टिप्पणी के लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। 
भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवम सिंह ने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर देश को बाँटने वाली कांग्रेस का निशाना शुरु से ही हिंदू धर्म रहा है। चुनाव के दौरान हिंदू होने का नाटक करने वाले राहुल की हिंदू विरोधी सच्चाई देश के सामने है। एक्सीडेंटल हिंदू' राहुल गांधी को हिंदू होने पर शर्म है। मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए उनका सदन में यह कहना कि 'हिंदू हिंसा करते हैं, झूठ बोलते हैं और नफरत फैलाते हैं', ये शब्द देश के बहुसंख्यक हिन्दू समाज का अपमान है।

इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश महामंत्री सीमांत शेखर, उपाध्यक्ष कुलभूषण, प्रवक्ता रामराज यादव,नवीनतम कुणाल, मीडिया प्रभारी शिवम सिंह, मनीष चौहान, सोशल मीडिया संयोजक सुमित शर्मा, कुंदन सिंह, गौतम यादव, सनी मिक्की, अमितेश झा, अमित पांडे, सुबोध सिन्हा, रवि केसरी, चंदन सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

0 Response to "*भाजयुमो ने राहुल गांधी का पुतला दहन किया*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article