पारस एचएमआरआई ने मनाया डॉक्टर्स डे • 10 डॉक्टरों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए किया गया सम्मानित

पारस एचएमआरआई ने मनाया डॉक्टर्स डे • 10 डॉक्टरों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए किया गया सम्मानित

पारस एचएमआरआई, पटना में 29 जून को डॉक्टर्स डे की पूर्व संध्या पर एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में हॉस्पिटल ने 10 डॉक्टरों को उनके उत्कृष्ट योगदान और रोगियों के प्रति समर्पण के लिए सम्मानित किया। सम्मानित किए गए डॉक्टरों में विभिन्न विभागों के सीनियर डॉक्टर शामिल थे। डॉक्टरों ने हॉस्पिटल द्वारा आयोजित इस समारोह की सराहना की और रोगियों की बेहतर सेवा करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। सम्मानित होने वाले डॉक्टरों में पद्मश्री डॉ. एस.एन. आर्या,  डॉ. डी.के.श्रीवास्तव, डॉ. बशीर आलम, डॉ. मिथिलेश कुमार सिविल सर्जन पटना, डॉ . धीरेंद्र कुमार एंव अन्य डॉक्टर्स शामिल रहे।
समारोह में डाइरेक्टर जेनेरल सर्जरी डॉ. एए हई, डाइरेक्टर अर्थोपेडिक एंव जॉइंट रिप्लेसमेंट  डॉ. जॉन मुखोपाध्याय, एचओडी मेडिकल ओन्कोलॉजी  डॉ. अभिषेक आनंद,  डायरेक्टर इन्टर्नल मेडिसीन डॉ. बिकास सौरभ, मुख्य कंसल्टेंट रेडिएशन ओन्कोलॉजी  डॉ. शेखर केसरी, एचओडी पल्मोनॉलॉजी डॉ. प्रकाश सिन्हा, डाइरेक्टर नेफ्रोलॉजी डॉ. शशि,  डॉ. अपूर्वा चौधरी, डॉ. शब्बीर वारसी, डॉ. वी.के. ठाकुर, डॉ. शिव शंकर मिश्रा, डॉ. खुशबू सहित हॉस्पिटल के कई अन्य गणमान्य डॉक्टर उपस्थित थे।
इस अवसर पर पारस एचएमआरआई के फैसिलिटी डायरेक्टर अनिल कुमार ने कहा कि डॉक्टर हमारे समाज के सच्चे नायक हैं। वे दिन-रात रोगियों की सेवा करते हैं और उन्हें जीवन का एक नया अवसर देते हैं। डॉक्टर्स डे हमें उनके अमूल्य योगदान के लिए धन्यवाद देने और उनके प्रति अपना सम्मान व्यक्त करने का अवसर प्रदान करता है।
पारस हेल्थ की ग्रूप सीओओ  डॉ. सेंटी साजन ने कहा कि राष्ट्रीय डॉक्टर दिवस 2024 दरवाजे पर दस्तक दे रहा है क्योंकि देश 1 जुलाई को डॉक्टरों के अथक प्रयासों के लिए उनका आभार व्यक्त करने के लिए तैयार है। यह देशवासियों के लिए चिकित्सकों और स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों के अथक समर्पण को स्वीकार करने का क्षण है जो हमारी भलाई का ख्याल रखते हैं और हमारे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए बलिदान देते हैं। पूरे देश ने देखा कि किस तरह से कोविड-19 चरण के दौरान, डॉक्टरों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और लाखों लोगों की जान बचाने में अपना योगदान दिया। आइए उनके प्रयासों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करने के लिए कुछ समय निकालें और उन्हें वह सम्मान दिखाएं जिसके वे हकदार हैं।
पारस एचएमआरआई के बारे में 
पारस एचएमआरआई, पटना बिहार में 2013 से कार्यरत है। पारस एचएमआरआई में एक ही स्थान पर सभी चिकित्सा सुविधाएं हैं। हमारे पास एक आपातकालीन सुविधा, तृतीयक और चतुर्धातुक देखभाल, उच्च योग्य और अनुभवी डॉक्टरों के साथ चिकित्सा केंद्र है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है।

0 Response to "पारस एचएमआरआई ने मनाया डॉक्टर्स डे • 10 डॉक्टरों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए किया गया सम्मानित"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article