लाठी में तेल पिलाते लालूजी का खत्म हो गया सियासी खेल : प्रहलाद जोशी

लाठी में तेल पिलाते लालूजी का खत्म हो गया सियासी खेल : प्रहलाद जोशी

 

गठबंधन में शामिल पूरी पारिवारिक पार्टी भ्रष्टाचार का गढ़ : प्रहलाद जोशी


क्रिकेट से रेस्ट मिल ही गया है, अब राजनीति से भी रेस्ट मिल जाएगा  : प्रहलाद जोशी

     -------------------------------------------------------


 पटना, 18 मई। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने आज कांग्रेस और राजद सहित इंडी गठबंधन पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि  राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद जी का सियासी खेल खत्म हो गया और उनके पुत्र से तो यह हो ही नही पायेगा। 



उन्होंने कहा, "  लाठी में तेल पिलाते लालूजी का खत्म हो गया सियासी खेल, तुमसे ना हो पाएगा बाबू तेजस्वी, तुम तो हो हर जगह फेल'। 


भाजपा मीडिया सेंटर में आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री जोशी ने  इंडी गठबन्धन  पर सियासी हमला बोला। उन्होंने  कहा कि आपके गठबंधन में शामिल पूरी पारिवारिक पार्टी भ्रष्टाचार का कर रही है , इसलिए जनता आपको लगातार रेस्ट देने का काम करेगी । मोदी जी लगातार 23 साल से जनता के लिए काम किए हैं । 


 तेजस्वी के मोदी जी को रेस्ट देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि आप मोदी जी को रेस्ट देना चाहते हैं लेकिन जनता जनार्दन ने केंद्र में 10 साल और बिहार में 15 साल से आपकी पारिवारिक पार्टी को रेस्ट दिया है और जनता फिर से आपको रेस्ट ही देगी।बस  4 जून का इंतजार कीजिए।


उन्होंने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि आपको क्रिकेट से भी रेस्ट दे दिया गया । आपकी राजनीति से भी रेस्ट दे दिया गया है इस बार जीरो सीट के साथ परमानेंटली रेस्ट दे दिया जाएगा ।


केंद्रीय मंत्री ने आगे विरोधियों पर कथित सामाजिक न्याय को लेकर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय यह है कि भाजपा ने हमेशा आरक्षण का समर्थन दिया है वहीं कांग्रेस ने हमेशा इसका विरोध किया है और राजद उसके साथ मिल गई । कांग्रेस ने तो बाबा साहब अंबेडकर को भारत रत्न तक नहीं दिया जबकि नेहरू जी और राजीव गांधी को भारत रत्न दिया गया।  


 उन्होंने कहा कि मीसा कानून के तहत कांग्रेस ने समाजवादी नेताओं का गला घोंटने का काम किया था। उन्हीं के नाम पर राजद नेता लालू प्रसाद ने अपनी बेटी का नाम रखा। अब उन्हीं के साथ हाथ से हाथ मिलाकर राजनीति कर रहे हैं। 


उन्होंने कर्नाटक सरकार को भी घेरा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है, वहां गरीबों को एक दाना अनाज नहीं दिया गया , लेकिन चुनाव जीतने के लिए 10 किलो अनाज देने का वादा किया जा रहा है।


उन्होंने स्वाति मालीवाल के मामले पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजद के ही सहयोगी दल की एक राज्यसभा सांसद के साथ मुख्यमंत्री की आवास पर दुर्व्यवहार किया जाता है और गठबंधन के सभी दल मौन धारण कर लेते हैं । यही है इनका 'बेटी वंदन' और  आपका महिलाओं के लिए सामाजिक न्याय । उन्होंने कहा कि भाजपा विरोधी दल होते हुए भी इसके खिलाफ आवाज उठा रही है और यही  असली सामाजिक न्याय।


इस प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी , प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल , प्रवीण चंद्र पटेल ,रणवीर उपस्थित रहे।

0 Response to "लाठी में तेल पिलाते लालूजी का खत्म हो गया सियासी खेल : प्रहलाद जोशी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article