सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ‘मेहंदी वाला घर’ में, अभिनेत्री सुष्मिता सिंह एक प्रमुख भूमिका निभाएँगी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ‘मेहंदी वाला घर’ में, अभिनेत्री सुष्मिता सिंह एक प्रमुख भूमिका निभाएँगी


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के पारिवारिक ड्रामा, ‘मेहंदी वाला घर’ ने अपनी दिल छू लेने वाली कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिसमें अग्रवाल परिवार में पारिवारिक संबंधों की जटिलताओं को दर्शाया गया है। जारी कहानी में, मौली (श्रुति आनंद) को पता चला है कि लंदन में राहुल (शहजाद शेख) की एक गर्लफ्रेंड है। दूसरी ओर, मनोज (करण मेहरा) और मौली सुप्रभा को करण (पुनीत तेजवानी) और मनीषा (आस्था चौधरी) की शादी के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। जब सुप्रभा असहमत होती है, तो मौली उसके परिवार को एक क्रिकेट मैच की चुनौती देती है, इस शर्त के साथ कि अगर अग्रवाल परिवार जीतता है, तो सुप्रभा स्वेच्छा से शादी के उत्सव में शामिल होगी।

 

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, पूरा अग्रवाल परिवार क्रिकेट मैच की तैयारी में जुट जाता है, राहुल की गर्लफ्रेंड रति अपनी उपस्थिति से सभी को हैरान कर देगी। जहां मौली शादी के सारे ड्रामे और क्रिकेट मैच के बीच अपना दर्द छिपाने की कोशिश करेगी, वहीं रति मौली से दोस्ती करने की कोशिश करेगी क्योंकि वह राहुल और उसके परिवार को प्रभावित करने के लिए मौली के अच्छे गुणों को अपनाना चाहती है।

 

सुष्मिता सिंह राहुल की गलफ्रेंड रति का किरदार निभाएंगी, जिनकी एन्ट्री से शो में मनोरंजन का स्तर बढ़ना तय है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने किरदार पर प्रकाश डालते हुए कहा, “यह शो पारिवारिक मूल्यों, प्यार और रिश्तों के सार को खूबसूरती से दर्शाता है, और यही बात मेरे मन में घर कर गई। रति की भूमिका निभाना उत्साहजनक और चुनौतीपूर्ण दोनों है क्योंकि रति एक उत्साही और करिश्माई लड़की है, जो लंदन में पले-बढ़े होने के बावजूद भारतीय संस्कृति में गहराई से रची-बसी है। रति रिश्तों को बहुत महत्व देती है, और वह राहुल को बहुत पसंद करती है और उससे प्यार करती है, जो उसका बचपन का दोस्त है। लेकिन मेहंदी वाला घर में आने के बाद, रति को एहसास होगा कि राहुल के मन में मौली के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है और वह बार-बार उसे लुभाने की कोशिश करेगी, जिससे मौली और राहुल के रिश्ते में उथल-पुथल मच जाएगी।” 

 

देखिये मेहंदी वाला घर, हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 9:30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

0 Response to " सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ‘मेहंदी वाला घर’ में, अभिनेत्री सुष्मिता सिंह एक प्रमुख भूमिका निभाएँगी "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article