*5वें चरण के मतदान में भी मोदी और एनडीए के पक्ष में एकतरफा वोटिंग, पूरे देश में अबतक के मतदान में एनडीए प्राप्त कर चुका है बहुमत – शाहनवाज*

*5वें चरण के मतदान में भी मोदी और एनडीए के पक्ष में एकतरफा वोटिंग, पूरे देश में अबतक के मतदान में एनडीए प्राप्त कर चुका है बहुमत – शाहनवाज*


पांचवें चरण के मतदान के बाद बिहार की स्थिति साफ हो गई है। बिहार में सभी सीटों पर मोदी की सुनामी चल पड़ी है। पूरे देश में अब तक हुए मतदान में एनडीए बहुमत प्राप्त कर चुका है। अगले सभी चरणों के चुनाव में एनडीए 400 पार सीटों के आंकड़े की ओर बढ़ेगा। पूरे देश में नरेंद्र मोदी के नाम की लहर है। बिहार के साथ पूरे देश में मोदी और एनडीए के पक्ष में एकतरफा माहौल है और पांचवें चरण के मतदान में भी बिहार और देश के दूसरे हिस्सों में मोदी और एनडीए के पक्ष में एकतरफा वोटिंग हुई है। ये कहना है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का।


पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने सोमवार को शिवहर में विशाल जनसभा को संबोधित किया और यहां की एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद के लिए वोट मांगा। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि शिवहर के साथ बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत से नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहे देश के विकास की रफ्तार आगे और तेज होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र और बिहार में एनडीए की डबल इंजन की सरकार में बिहार का जबरदस्त विकास हुआ और आने वाले दिनों में बिहार के विकास में चार चांद लगेगा।


शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रहे हैं। सबको साथ लेकर चल रहे हैं। उनके दिल और दिमाग में हर वक्त हर देशवासी की फिक्र है और इसके लिए वो पिछले 10 सालों से दिन रात काम करते आ रहे हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मोदी का फिर प्रधानमंत्री बनना न सिर्फ देश की जरुरत है बल्कि हर देशवासी की चाहत है।


शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वोटिंग के आगे के चरणों में एनडीए 400 पार के आंकड़ों की ओर बढ़ेगा। अभी तक के चुनाव में एनडीए बहुमत के आंकड़े को छू चुका है।

0 Response to " *5वें चरण के मतदान में भी मोदी और एनडीए के पक्ष में एकतरफा वोटिंग, पूरे देश में अबतक के मतदान में एनडीए प्राप्त कर चुका है बहुमत – शाहनवाज*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article