सैमसंग ने भारत में 2024 नियो क्‍यूएलईडी और ओएलईडी एआई टेलीविजन के लॉन्च के साथ टीवी बिजनेस से 10,000 करोड़ रुपये की बिक्री हासिल करने का लक्ष्य तय किया

सैमसंग ने भारत में 2024 नियो क्‍यूएलईडी और ओएलईडी एआई टेलीविजन के लॉन्च के साथ टीवी बिजनेस से 10,000 करोड़ रुपये की बिक्री हासिल करने का लक्ष्य तय किया


पटना - भारत के सबसे बड़े कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने एआई टेलीविजन के अपने 2024 लाइनअप के लॉन्च के साथ भारत में अपने टेलीविजन कारोबार से 10,000 करोड़ रुपये की बिक्री हासिल करने का लक्ष्य तय किया है। विश्लेषकों के मुताबिक, भारत में अब तक किसी भी टेलीविजन ब्रांड ने यह उपलब्धि हासिल नहीं की है।


सैमसंग इंडिया के विजुअल डिस्प्ले बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा “एआई-पावर्ड 8 के नियो क्‍यूएलईडी, 4के नियो क्‍यूएलईडी और ओएलईडी टीवी की नई रेंज के लॉन्च के साथ, हमें इस साल भारत में अपने रेवेन्यू और मार्केट लीडरशिप को बढ़ाने का पूरी उम्‍मीद है। 2024 में, हमने भारत में अपने टीवी कारोबार से 10,000 करोड़ रुपये का रेवेन्यू हासिल करने का लक्ष्‍य तय किया है। हमारे नियो क्‍यूएलईडी 8 के एआई टीवी जीवंत तस्वीरों और शानदार प्रीमियम ऑडियो के साथ दर्शकों को टीवी देखने का जबरदस्त अनुभव प्रदान करते हैं।"


रिसर्च फर्म ओमडिया के आंकड़ों  का हवाला देते हुए सैमसंग ने कहा है कि यह 2023 तक 21% बाजार हिस्सेदारी के साथ भारत का नंबर एक टेलीविजन ब्रांड रहा है। ओमडिया के आंकड़ों के अनुसार सैमसंग पिछले पांच साल से भारत में सबसे बड़ा टीवी ब्रांड है।


सैमसंग ने कहा कि नए लॉन्च किए गए नियो क्‍यूएलईडी 8 के, नियो क्‍यूएलईडी 4 के और ग्लेयर फ्री ओएलईडी टीवी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) की क्रांतिकारी शक्ति के साथ आते हैं जो उपभोक्ताओं की जीवनशैली को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। नए एआई-संचालित नियो क्‍यूएलईडी 8 के, नियो क्‍यूएलईडी 4 के ओर ओएलईडी टीवी घरेलू मनोरंजन की नई परिभाषा गढ़ते है और एआई की ताकत के साथ पहुंच, स्‍थायित्‍व और सिक्योरिटी में नए इनोवेशन पेश करते हैं।


सैमसंग के नए एआई-संचालित टेलीविजन एआई पिक्चर टेक्नोलॉजी, एआई अपस्केलिंग प्रो और एआई मोशन एन्हांसर प्रो जैसे कई एआई फीचर्स के साथ आते हैं। एआई एनर्जी मोड के साथ उपभोक्ता तस्वीर की गुणवत्ता से समझौता किए बिना बिजली बचा सकते हैं।


सैमसंग नियो क्‍यूएलईडी 8 के दो मॉडल, QN900D और QN800D और 65, 75 और 85 इंच के आकार में उपलब्ध है। नियो क्‍यूएलईडी 4K दो मॉडल, QN85D और QN90D और 55, 65, 75, 85 और 98 इंच के आकार में उपलब्ध है। सैमसंग ओएलईडी टीवी दो मॉडल - S95D और S90D - 55, 65, 77 और 83 इंच के आकार में उपलब्ध है।


नए सैमसंग टेलीविज़न के साथ इसके यूजर्स को मानसिक शांति मिलती है क्योंकि ये टेलीविज़न सैमसंग नॉक्स के साथ आते हैं जो हर फीचर, ऐप और प्लेटफ़ॉर्म को सुरक्षित रखने में मदद करता है।


• सैमसंग की नियो क्‍यूएलईडी 8 के रेंज 319990 रुपये से शुरू होती है

•  सैमसंग की नियो क्‍यूएलईडी 4 के रेंज 139990 रुपये से शुरू होती है

•  सैमसंग की ओएलईडी रेंज 164990 रुपये से शुरू होती है

0 Response to "सैमसंग ने भारत में 2024 नियो क्‍यूएलईडी और ओएलईडी एआई टेलीविजन के लॉन्च के साथ टीवी बिजनेस से 10,000 करोड़ रुपये की बिक्री हासिल करने का लक्ष्य तय किया "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article