समाजवाद की पाठशाला है समस्तीपुर, फर्जी समाजवादियों का मंसूबा यहाँ कामयाब नहीं होगा: उमेश सिंह कुशवाहा

समाजवाद की पाठशाला है समस्तीपुर, फर्जी समाजवादियों का मंसूबा यहाँ कामयाब नहीं होगा: उमेश सिंह कुशवाहा


एनडीए प्रत्याशियों की जीत बिहार के सुनहरे और उज्जवल भविष्य की जीत साबित होगी: उमेश सिंह कुशवाहा

19 अप्रैल 2024


    बिहार जद(यू0) के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा शुक्रवार को समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र की एनडीए प्रत्याशी श्रीमती शांभवी चैधरी एवं बेगुसराय लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी श्री गिरिराज सिंह के नामांकन समारोह में शामिल हुए। दोनों जगहों पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने स्थानीय जनता से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की।


     श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि ‘भारत रत्न’ जननायक कर्पूरी ठाकुर की जन्म और कर्म भूमि समस्तीपुर असली समाजवाद की पाठशाला है। यहाँ की जागरूक जनता सही और गलत के हर पहलू से अवगत है। समस्तीपुर की जनता भलीभाँति इस बात को समझती है कि ‘विकसित भारत और विकसित बिहार’ के संकल्प को पूरा करने के लिए मोदी-नीतीश की जोड़ी कितनी आवश्यक है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राजद के शासन में पूरे बिहार में भय और असुरक्षा का माहौल होता था। आम जनता की बात छोड़िए, बड़े-बड़े अधिकारी और नेता भी खुद को असुरक्षित महसूस करते थे। 15 सालों तक बिहार की जनता को बुनियादी सुविधाओं के अभाव में जीवन बसर करना पड़ा।


    स्वास्थ्य और शिक्षा की चैपट स्थिति थी लेकिन आज हमारा बिहार सबसे तेज गति से आगे बढ़ने वाला अर्थव्यवस्था बना है। श्री नीतीश कुमार ने जब बिहार का कमान संभाला तो उन्होंने हर घर बिजली,पानी और शौचालय की सुविधाएं पहुंचायी। टोले और मोहल्लों में पक्की सड़के बनवाई जिससे आवगमन की सुविधाएं बेहतर हो। श्री नीतीश कुमार ने विगत 18 वर्षो में न्याय के साथ समावेशी विकास का बेजोड़ उदारहण देश-दुनिया के सामने पेश करने का काम किया हैं और माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सहयोग से बिहार विकास के नित-नए आयाम तय कर रहा है।


      श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एक सीट की जो कसर बाकी रह गई थी उसे अबकी बार पूरा करना है, यही अपील और आग्रह करने हम आप सबों के बीच आयें है। यह जीत सिर्फ एनडीए उम्मीदवार की जीत नहीं बल्कि बिहार की तरक्की और नए पीढ़ियों के उज्जवज भविष्य की जीत साबित होगी। उन्होंने कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी पार्टियों के झांसे में जनता नहीं आएगी। बिहार में 40 और देश में 400 सीटों पर एनडीए की प्रचंड जीत का लक्ष्य पूरा होगा।






0 Response to " समाजवाद की पाठशाला है समस्तीपुर, फर्जी समाजवादियों का मंसूबा यहाँ कामयाब नहीं होगा: उमेश सिंह कुशवाहा"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article