*मिथिला की धरती पर बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का जोरदार स्वागत*

*मिथिला की धरती पर बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का जोरदार स्वागत*


*मिथिला के पाहुन प्रभु श्रीराम को जिसने टेंट से निकालकर ठाट से धाम में बैठाया, वोट उसी को मिलेगा : सम्राट चौधरी*


,                    ------------------------------------------------------------


पटना, 18 अप्रैल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज मिथिला की धार्मिक और ऐतिहासिक धरा दरभंगा पहुंचे। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने श्री चौधरी का जोरदार स्वागत किया। 


श्री चौधरी एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी श्री गोपालजी ठाकुर जी के आशीर्वाद सह नामांकन समारोह में सम्मिलित हुए और मिथिलावासियों अपना वोट सूझबूझ के साथ एनडीए प्रत्याशी को देने का आग्रह किया। 


श्री चौधरी ने आशीर्वाद समारोह में आये लोगों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मिथिला की धरती माँ जानकी की धरती है। मां जानकी की पावन धरती के लोगों के लिए प्रभु श्रीराम पाहुन है। अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर में प्रवेश की खुशी तो देश और दुनिया के करोड़ों सनातन प्रेमियों की थी, लेकिन सबसे अधिक खुश मिथिला के लोग हुए।


उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मिथिला के पाहुन प्रभु श्रीराम को जिसने टेंट से निकालकर ठाट से धाम में बैठाया, वोट उसी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम पिछले 500 वर्षों से ऐसे भगीरथ की तलाश में थे जो उन्हें टेंट से मंदिर तक पहुंचा सके। प्रधानमन्त्री ने देश के चार करोड़ गरीब परिवारों को पक्का मकान दिया तो प्रभु श्रीराम को भी टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में स्थापित किया। 

उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रभु श्रीराम के अस्तित्व पर ही प्रश्नचिन्ह खड़ा करते थे। लोग आज रामचरितमानस को लेकर सवाल उठाते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री ने विकसित भारत और समृद्ध भारत का सपना देखा है। वे इस ओर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से बिहार की 40 की 40 सीट प्रधानमंत्री की झोली में देने का आग्रह किया जिससे देश में एनडीए 400 पार हो सके।


इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री श्री नित्यानन्द राय,  श्री संजय कुमार झा जी समेत अन्य वरिष्ठ नेतागण और दरभंगा के लोग  मौजूद थे।

0 Response to " *मिथिला की धरती पर बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का जोरदार स्वागत*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article