आईजीआईएमएस मुख्य द्वार के सामने, आर के एस्टेट, राजा बाजार में मेदांता कलेक्शन लैब का उद्घाटन - स्वास्थ्य सेवा में एक मील का पत्थर

आईजीआईएमएस मुख्य द्वार के सामने, आर के एस्टेट, राजा बाजार में मेदांता कलेक्शन लैब का उद्घाटन - स्वास्थ्य सेवा में एक मील का पत्थर


पटना, 05.02.24

 जीवन हयात सेंटर ने आर  के एस्टेट, राजा बाजार, आईजीआईएमएस मुख्य द्वार, स्तंभ संख्या 62 के सामने, मेदांता कलेक्शन लैब के उद्घाटन की घोषणा करता है। सम्मानित निदेशक, डॉ. मोशीर आलम ने इस पहल का नेतृत्व किया। कार्यक्रम की शोभा विशिष्ट मुख्य अतिथि, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी कैबिनेट मंत्री, श्री सुमित कुमार सिंह ने बढ़ाई। उद्घाटन समारोह में पूर्व सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री श्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी के साथ-साथ राजद के वरिष्ठ नेता श्री अकबर अली परवेज़, श्री धनंजय सिंह जी और जनाधिकार पार्टी (एल) के प्रदेश अध्यक्ष श्री की उपस्थिति भी देखी गई। राघवेन्द्र कुशवाह।


 अन्य प्रमुख उपस्थित लोगों में जावेद अहमद खान, जावेद अब्बास, सलाहुद्दीन मंसूरी (राजद अल्पसंख्यक अध्यक्ष पटना), अधिवक्ता इरशाद अहमद, समनपुरा के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता श्री खुर्शीद अहमद, श्री रंजीत कुमार (राज्य प्रमुख, मेदांता लैब), श्री महेश नारायण शामिल थे। (एरिया मैनेजर), श्री इरशाद अहमद (एरिया मैनेजर), डॉ. इमरानुल हक (मेदांता लैब निदेशक), डॉ. मनीष कुमार सिन्हा (बायोकैमिस्ट्री हेड), डॉ. नेमतुल्लाह, डॉ. ऐजाज़, डॉ. नज़ीर, एमआर अस्पताल के निदेशक श्री साद साहब  और डॉ. रहमान साहब  लैब टेक्नीशियन आसिया नाज, अमरजीत कुमार, आदिल मेराज, आतिफ कमाल, अल्केम मैनेजर शाहबाज आलम, मौलाना कमर साकिब और पोखरैरा से हाफिज अबरार।


माननीय मंत्री श्री सुमित सिंह ने बिहार के लोगों की सेवा करने की प्रतिबद्धता के लिए मेदांता लैब और डॉ. नरेश त्रेहान की सराहना की। जीवन हयात सेंटर के निदेशक डॉ. मोशीर आलम से बातचीत के दौरान उन्होंने बिहार के मरीजों की सेवा के लिए निरंतर समर्पण को प्रोत्साहित किया। पूर्व मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी ने भी निदेशक डॉ मोशीर आलम को बिहार की जनता की सेवा में उनके अथक प्रयास के लिए बधाई दी. 


आर के एस्टेट में मेदांता कलेक्शन लैब बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, और इसका उद्घाटन क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवा समुदाय के सहयोगात्मक प्रयासों का एक प्रमाण है। 


0 Response to " आईजीआईएमएस मुख्य द्वार के सामने, आर के एस्टेट, राजा बाजार में मेदांता कलेक्शन लैब का उद्घाटन - स्वास्थ्य सेवा में एक मील का पत्थर "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article