सचिन की कप्तानी मे पटना पाइरेट्स खेलेंगे होम लेग के मैच

सचिन की कप्तानी मे पटना पाइरेट्स खेलेंगे होम लेग के मैच

 

पटना पाइरेट्स 3 साल बाद अपने होग लेग मैच खेलने के लिए पटना लौटे


पटना, 25 जनवरी 2024: प्रो कबड्डी के तीन बार के चौम्पीयन पटना पाइरेट्स 26 जनवरी से 31 जनवरी तक सीजन 10 के घरेलू मैच पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेलेंगे। टीम घरेलू चरण के लिए पूरी तरह तैयार है और घरेलू प्रशंसकों के सामने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना बाहती है। अत्यधिक प्रतिस्पर्शी कबड्डी खेलने के लिए मशहूर, पाइरेट्स अपने नए प्रेरणादायक नारे 'गर्दा उड़ा देंगे फिर से के तहत दर्शकों को रोमांचित करेंगे। युवा और अनुभवी खिलाडियों से टीम का संयोजन संतुलित है।


घोपियन 26 जनवरी को बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ पटना के प्रसिद्ध पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अपना पहला गैद्य खेलेंगे, इसके बाद 27 जनवरी को पुनेरी पलटन, 29 जनवरी को गुजरात जायंट्स और 31 जनवरी 2024 को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मैच खेलेंगे। उम्मीद है कि इनमें से प्रत्येक मुकाबला बहुत ही रोमांचकारी होगा।


घरेलू लीग मैचों के दौरान पटना पाइरेट्स का नेतृत्व सचिन तंवर करेंगे, जो नीरज की जगह लेंगे। नीरज को चोट लग जाने के कारण उन्हें आराम दिया गया है। मंजीत टीम के उपकप्तान होंगे।

पाइरेट्स के कप्तान सचिन तवर के नेतृत्व में टीम में मंजीत सुधाकर, सदीप कुमार, रंजीत नाइक, झेग-वेई-चेन रैडर के रूप में, अकित बाबू एम. डैनियल ओधिआम्बो, रोहित ऑलराउंडर के रूप में और मनीष, नवीन शर्मा, त्यागराजन युवराज, अभिनंद और दीपक कुमार डिपोडर के रूप में शामिल होगे।। संदीप कुमार बिहार के पहले खिलाड़ी हैं जो प्रो कबड्डी लीग में पटना पाइरेट्स के साथ खेल रहे हैं। टीम को कोच नरेंद्र कुमार रेटू और डिप्टी कोच अनिल धपराना द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है।


पटना पाइरेट्स के सीईओ पवन एस राणा ने कहा, भारत में कबड्डी लीग हर सीजन में धीरे-धीरे विकसित हुई है। टीने अब अत्यधिक प्रतिस्पर्धी कबड्डी खेल रही है और इसलिए कौन विजेता बनेगा इसकी भविष्यवाणी करना कठिन है। मुझे - लगता है कि यह कयडी के लिए एक अच्छा विकास है क्योंकि अब हमारे पास बेहतर खिलाड़ी है। यह निश्चित रूप से प्रशंसकों और समर्थकों के लिए अच्छा है क्योंकि उन्हें बेहतर मैच देखने को मिलते हैं। जमीनी स्तर पर कबड्डी प्रतिभाओं को निखारने के लिए जाने जाने वाले पाइरेट्स ने उन युवाजों के बीच अपनी पहुंच बढ़ा दी है जो कबड्डी को अपना करियर बनाना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि पटना में सीजन 10 के मैच दर्शकों के लिए एक यादगार पल होंगे।


सीजन 10 में पटना पाइरेट्स के होम लीग मैचों के बारे में प्रकाश डालते हुए पटना पाइरेट्स के मुख्य कोच नरेंद्र कुमार ने कहा, "टीम लगभग 3 वर्षों के अंतराल के बाद अपने होम लेग मैच खेलने के लिए उत्साहित है। मैं प्रशंसकों से आग्रह करता हूं कि में अपने पसंदीदा कबड्डी खिलाड़ियों के समर्थन और उत्साहकांन के लिए बड़ी संख्या में पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मैच देखने आए ।एर


पटना पाइरेट्रा के बारे में:


पटना पाइरेट्स लीग की सबसे सफल फ्रेंचाइजी है। यह 9 में से 6 सीजन में प्लेऑफ मुकाबलों में पहुंचने वाली एकमात्र टीम है। पाइरेदस ने सीजन 5. 4. 3 में प्रतिष्ठित खिताब जीता और प्रो कबड्डी के सीजन में उपविजेता रहे।


0 Response to " सचिन की कप्तानी मे पटना पाइरेट्स खेलेंगे होम लेग के मैच"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article