भगवान श्री राम जी का गृह प्रवेश पर उनके बिहार की धरती पटना से सभी रामभक्तों के लिए विशेष महाप्रसाद की व्यवस्था की गई है।

भगवान श्री राम जी का गृह प्रवेश पर उनके बिहार की धरती पटना से सभी रामभक्तों के लिए विशेष महाप्रसाद की व्यवस्था की गई है।


अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराममंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होना है। जिसको लेकर सभी तैयारियां तेज है। वहीं राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी बिहार के सभी लोगों में साफ तौर पर देखने को मिल रही है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कई राज्यों से मिठाईयां और संदेश भेजे जा रहे हैं। इसी कड़ी में भगवान राम के अनन्य भक्तों से भी अयोध्या के लिए श्री राम प्रसादम् भेजा जा रहा है।  भगवान राम के गृह प्रवेश को लेकर महाप्रसादम् का वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ चढाया जाएगा।

इसके लिए श्री राम प्रसादम् आयोजन समिति,बिहार पटना, डाकबंगला चौराहा के पास *हरि निबास 6 तल्ला Office 625* में भगवान श्रीराम मंदिर का स्थापना व उद्घाटन के अबसर पर पटना से आयोध्या  *जो नहीं जा पा रहे है उनसभी रामभक्तों के लिए* महाप्रसादम् की व्यवस्था की गई है। जो सभी के लिए है।     दरअसल प्रधानमंत्री जी द्वारा अत्यधिक भीडभाड़ होने के कारण आम भक्तों से आयोध्या नहीं आने के लिए कहा है ऐसे मे भक्तों को प्रसादम् पहुंचाने के लिए यह निर्णय लिया गया है।                इस प्रसादम् को कमेटियों के द्वारा श्री राम मंदिर की प्राण- प्रतिष्ठा में प्रसादम् को चढ़ाया जाएगा। और सभी को प्रसादम् वितरित करने की व्यवस्था की गई है  । इस मौके पर **श्री राम प्रसादम् आयोजन समिति,बिहार पटना,*  संयोजक श्री मदन कुमार गुप्ता , रणजीत कुमार सम्राट, रवि शास्त्री, संजय कुमार,रवि नंदन सिंह, उत्कर्ष आनंद, पुजारी अरविंद पाण्डेय, डा. ज्योति पासवान,कुंदन पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

0 Response to " भगवान श्री राम जी का गृह प्रवेश पर उनके बिहार की धरती पटना से सभी रामभक्तों के लिए विशेष महाप्रसाद की व्यवस्था की गई है।"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article