*भाजपा कमिटमेंट वाली पार्टी : सम्राट*

*भाजपा कमिटमेंट वाली पार्टी : सम्राट*


नीतीश पर सम्राट का तंज,18 साल सीएम रहने के बाद 2 साल में गरीबी दूर करने की बात कर रहे है


पटना, 26 नवंबर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का आज कैमूर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने साफ लहजे में कहा कि बिहार में अब सिर्फ सरकार बदलने की जरूरत है। 


प्रदेश अध्यक्ष के सम्मान में आयोजित समारोह में श्री चौधरी का जोरदार स्वागत किया गया और सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन्होंने सरकार के खिलाफ जोरदार हमला कर उखाड़ फेंकने का हुंकार भरते हुए कहा कि आज बिहार पीछे जा रहा है।


उन्होंने कहा कि भाजपा कमिटमेंट वाली पार्टी है। उन्होंने नीतीश कुमार को पलटू कुमार बताते हुए कहा कि भाजपा ने इन्हें पांच बार सीएम बनाया लेकिन ये पलट कर फिर चले गए। अब तो स्थिति यह हो गई है कि वे कब क्या बोल दें कोई नहीं जानता। 


पिछले दिनों सदन में महिलाओं का और दलित समाज से आने वाले पूर्व सीएम को जिस तरह अपमानित किया गया उससे उनकी स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। 


उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2024 में केंद्र में 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का काम बिहार में सुशासन स्थापित करना और समृद्धि की ओर ले जाना होगा। 


श्री चौधरी ने बिहार में शराबबंदी को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज एक फोन घुमाने से घर में शराब पहुंच जा रहा है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि 2005 से 2013 तक बिहार के लिए स्वर्णिम काल था, जब बिहार आगे बढ़ रहा था लेकिन 2013 से अब तक बिहार पीछे जा रहा है।


भाजपा अध्यक्ष ने बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 18 साल सीएम रहने के बाद अब अगले दो साल में गरीबी दूर करने की बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि अब बिहार में सिर्फ सरकार बदलने की जरूरत है।प्रदेश महामन्त्री शिवेश राम, क्षेत्रीय प्रभारी अशोक भट्ट सहित पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 Response to " *भाजपा कमिटमेंट वाली पार्टी : सम्राट*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article